ब्यावर: घोड़ी लेकर जा रहे युवक से जमकर हुई मारपीट, मामला दर्ज

घोड़ी लेकर जा रहे युवक से रास्ता देने की बात को लेकर बाईक सवार युवकों ने मारपीट की.

ब्यावर: घोड़ी लेकर जा रहे युवक से जमकर हुई मारपीट, मामला दर्ज
पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

अजमेर: अजमेर जिले(Ajmer) के ब्यावर(Byawar) शहर के पाली बाजार में एक युवक से मारपीट का मामला सामने आया है. घोड़ी लेकर जा रहे युवक से रास्ता देने की बात को लेकर बाईक सवार युवकों ने मारपीट की. बाइक सवारों ने डंडे से युवक पर हमला किया. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. घायल हालत में युवक को अमृतकौर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं घटना को अंजाम दे आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, नूंद्री अलीनगर निवासी रमजान काठात पुत्र नन्दू काठात घोड़ी किराये पर देने का काम करता है. आज वो अपनी घोड़ी को घुमाने के लिए बाजार में आया था. जब वह बाजार मे घूमने फिरने के बाद घोडी लेकर वापस अपने घर अलीनगर जा रहा था इसी बीच पाली बाजार स्थित तेजमल हलवाई के चौराहे पर पीछे से आ रहे बाईक सवार युवक रमजान से रास्ता देने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की बाइक सवार रमाजन से गालीगलौज करने लगे और देखते ही देखते उससे मारपीट शुरु कर दी. आरोपियों ने इसी बीच रमजान पर एक डंडे से हमला किया जिससे उसके सिर में गहरी चोट आई और वो लहूलुहान हो गया.

घटना को अंजाम देकर मौका देख बाइक सवार मौके से फरार हो गए. मौके पर मौजूद राहगिरों ने रमजान को राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर सिटी थाना पुलिस के एएसआई ओम प्रकाश जाब्ता के साथ अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रमजान से घटना के बारे मे जानकारी ली तथा रमजान के बयान दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

Sumit Singh, News Desk