शादीशुदा महिला को घर ले आया शराबी पिता, साथ आए बेटे ने कर दी हत्या
X

शादीशुदा महिला को घर ले आया शराबी पिता, साथ आए बेटे ने कर दी हत्या

UP के बिजनौर में सौतेले पुत्र ने अपने शराबी पिता की हत्या कर दी. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. कहा जा रहा है कि शराबी पिता कामेन्द्र एक अन्य महिला से विवाह कर उसे घर ले आया था. 

शादीशुदा महिला को घर ले आया शराबी पिता, साथ आए बेटे ने कर दी हत्या

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सौतेले पुत्र ने शराबी पिता के सिर पर वार कर कथित रूप से हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल बिजनौर जिले के मंडावर थाने के रतनपुर रियाया गांव का कामेन्द्र, असम की एक महिला से विवाह कर उसे अपने घर ले आया था. उस महिला के पहले पति से मनोज सहित 2 बच्चे हैं जो उसके साथ ही आ गए. पुलिस के अनुसार शनिवार रात शराबी कामेन्द्र (48) गहरे नशे में घर आया जिसकी वजह से उसका पत्नी और मनोज से विवाद हो गया. इस बात से गुस्से में आकर मनोज ने चूल्हे की फूंकनी कामेन्द्र के सिर पर दे मारी जिससे उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: सिद्धू के बाद अब मनीष तिवारी का अपनी पार्टी पर निशाना, बोले- ऐसी अराजकता कभी नहीं देखी

फिलहाल पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया है.

कुछ दिनों पहले भी आया था ऐसा ही मामला

कुछ दिनों पहले भी एक ऐसा मामला सामने आया था, जहां तमिलनाडु में एस कार्तिक नाम के शख्स ने अपने रिटायर डिप्टी कलेक्टर पिता की हत्या कर दी क्योंकि उन्होंने बेटे को शराब के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था. मृतक सुब्रमण्यम अपनी पत्नी के निधन के बाद अपने छोटे बेटे कार्तिक के साथ रह रहे थे और उनका शराबी बेटा अपने शौक पूरे करने के लिए पिता से पैसे लेता था.

LIVE TV

Trending news