सीमा पर गोलीबारी को लेकर बीएसएफ ने पाक रेंजर्स से कड़ा विरोध जताया
Advertisement

सीमा पर गोलीबारी को लेकर बीएसएफ ने पाक रेंजर्स से कड़ा विरोध जताया

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मंगलवार को पाक रेंजर्स के साथ उसकी ‘अकारण’ सीमा पार से गोलीबारी को लेकर कड़ा विरोध जताया और सख्त लहजे में कहा कि इस प्रकार का कृत्य या कोई अन्य दुस्साहस किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

जम्मू : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मंगलवार को पाक रेंजर्स के साथ उसकी ‘अकारण’ सीमा पार से गोलीबारी को लेकर कड़ा विरोध जताया और सख्त लहजे में कहा कि इस प्रकार का कृत्य या कोई अन्य दुस्साहस किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पिछले कुछ दिनों में सीमा पार से हुयी गोलीबारी में एक नागरिक की मौत हो गयी और 14 अन्य घायल हो गए।

बीएसएफ और पाकिस्तान रेंजर्स के साथ सेक्टर कमांडर स्तरीय फ्लैग मीटिंग में यह विरोध दर्ज कराया गया। यह बैठक जम्मू जिले के आर एस पुरा सेक्टर में बीओपी ओक्ट्राय (पाकिस्तान की ओर) में हुयी जो करीब दो घंटे तक चली।

करीब महीने भर के अंतराल के बाद पाकिस्तानी रेंजरों द्वारा फिर से गोलीबारी के आलोक में यह फ्लैग मीटिंग बुलायी गयी थी।

बैठक के बाद बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘बीएसएफ ने पाकिस्तान रेंजरों की अकारण गोलीबारी के कारण एक नागरिक की मौत और अन्य लोगों के घायल होने पर कड़ा विरोध जताया।’ अधिकारी ने कहा, ‘बीएसएफ ने पाकिस्तान रेंजरों से सख्त लहजे में कहा कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर कोई दुस्साहस और भारतीय गांवों पर गोलीबारी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।’

Trending news