राजस्थान में हैवान बना टीचर: सातवीं के छात्र ने पूरा नहीं किया था होमवर्क, पीट-पीटकर मार डाला
X

राजस्थान में हैवान बना टीचर: सातवीं के छात्र ने पूरा नहीं किया था होमवर्क, पीट-पीटकर मार डाला

सख्ती के नाम पर एक स्कूल टीचर ने बच्चे को इतना मारा कि उसने दम तोड़ दिया. आरोपी बच्चे द्वारा होमवर्क पूरा नहीं किए जाने से नाराज था. पुलिस ने प्राइवेट स्कूल के इस टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, स्कूल पर भी कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं.

राजस्थान में हैवान बना टीचर: सातवीं के छात्र ने पूरा नहीं किया था होमवर्क, पीट-पीटकर मार डाला

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के चुरु जिले में एक टीचर (Teacher) बच्चे के होमवर्क पूरा नहीं करने पर हैवान बन बैठा. टीचर ने बच्चे को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. निजी स्कूल का ये टीचर 7वीं क्लास के स्टूडेंट के होमवर्क पूरा नहीं करने को लेकर नाराज था. आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं सरकार ने स्कूल पर भी कार्रवाई के आदेश दिए हैं. 

School पर होगी ये कार्रवाई

शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने घटना पर दुख जताते हुए अधिकारियों को स्कूल की मान्यता सस्पेंड करने का आदेश दिया है. सालासर पुलिस स्टेशन के एसएचओ संदीप विश्नोई ने बताया कि 13 साल का गणेश प्राइवेट स्कूल में 7वीं क्लास का स्टूडेंट था और होमवर्क पूरा नहीं करने पर टीचर ने उसे बुरी तरह पीटा था. 

ये भी पढ़ें -भगवा उतार फहरा दिया ये झंडा, तोड़फोड़ और बवाल; मौके पर पहुंचे DM-SP

पिटाई से बिहोश हो गया था छात्र

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. उन्होंने बताया कि आरोपी शिक्षक मनोज (35) को गिरफ्तारी कर लिया गया है. आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Police ने शुरू की जांच

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कोलासर गांव में एक निजी स्कूल टीचर की पिटाई से सातवीं क्लास के बच्चे की मौत होने का दुःखद समाचार मिला. पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर उचित जांच शुरू कर दी है. डोटासरा ने कहा कि मामले की पूरी जांच होने तक स्कूल की मान्यता निलंबित करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया गया है.

 

Trending news