गर्लफ्रेंड से राखी बंधवाने पर किया मजबूर तो स्कूल की बिल्डिंग से कूदा छात्र
Advertisement

गर्लफ्रेंड से राखी बंधवाने पर किया मजबूर तो स्कूल की बिल्डिंग से कूदा छात्र

टीचर ने सभी के सामने छात्रा को छात्र की कलाई पर राखी बांधने को कहा गया, जिसे दोनों ने मना कर दिया. इस मुद्दे पर स्कूल में खूब हंगामा हुआ.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली : त्रिपुरा के 18 वर्षीय छात्र द्वारा स्कूल बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि स्कूल टीचर ने छात्र को उसकी गर्लफ्रेंड से राखी बंधवाने के लिए मजबूर किया था. इसी बात से कुपित होकर छात्र स्कूल की बिल्डिंग से कूद गया. छात्र को अस्पताल में भार्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस ने बताया कि अगरतला के एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल और कुछ टीचर्स ने स्कूल के एक छात्र और एक छात्रा के परिजनों को बुलाया. टीचर ने सभी के सामने छात्रा को छात्र की कलाई पर राखी बांधने को कहा गया, जिसे दोनों ने मना कर दिया. इस मुद्दे पर स्कूल में खूब हंगामा हुआ.

इस घटना से परेशान होकर छात्र स्कूल बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर गया और वहां से छलांग लगा दी. छात्र द्वारा आत्महत्या की कोशिश से स्कूल में हडकंप मच गया और छात्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

इस घटना के बाद स्कूल के तमाम छात्र और उनके परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया और स्कूल टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Trending news