पुलिस कार्रवाई से मैं हैरान हूं, जांच में सहयोग करूंगा : शशि थरूर
Advertisement

पुलिस कार्रवाई से मैं हैरान हूं, जांच में सहयोग करूंगा : शशि थरूर

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने आज कहा कि वह सुनंदा पुष्कर मामले में नए मोड़ के बारे में सुनकर चकित हैं लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि वह जांच में सहयोग करते रहेंगे।

पुलिस कार्रवाई से मैं हैरान हूं, जांच में सहयोग करूंगा : शशि थरूर

तिरूवनंतपुरम: कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने आज कहा कि वह सुनंदा पुष्कर मामले में नए मोड़ के बारे में सुनकर चकित हैं लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि वह जांच में सहयोग करते रहेंगे।

थरूर ने फेसबुक पर अपने एक पोस्ट में कहा, ‘मैं यह सुनकर चकित हूं कि दिल्ली पुलिस ने मेरी दिवंगत पत्नी सुनंदा की मौत के सिलसिले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। कहने की जरूरत नहीं है कि मैं यह चाहता हूं कि मामले की गहन जांच हो और पुलिस को पूर्ण सहयोग के लिए आश्वस्त करता हूं। ’ थरूर ने कहा कि उनके परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि उनकी पत्नी की मौत के मामले में कोई साजिश थी।

उन्होंने कहा कि हालांकि हमने सुनंदा की मौत में किसी गड़बडी के बारे में कभी नहीं सोचा लेकिन हम सभी चाहते हैं कि व्यापक जांच की जाए तथा वास्तविक सच्चाई सामने आनी चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि इस बीच वह पुलिस की उस रिपोर्ट की मांग पर सुनंदा के परिवार के सभी सदस्यों के साथ हैं जिसके आधार पर पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है।

थरूर ने कहा, ‘ हमें आज तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा सीएफएसएल रिपोर्ट जैसी अन्य रिपोर्ट की प्रतियां नहीं मिली हैं। हम एक बार फिर अनुरोध दोहराते हैं कि उन रिपोर्ट की एक एक प्रति हमें तत्काल मुहैया करायी जाए।’ दिल्ली पुलिस ने आज सुनंदा की मौत मामले में हत्या का एक मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एक मेडिकल रिपोर्ट के बाद यह मामला दर्ज किया है कि उनकी मौत अस्वाभाविक थी और जहर के कारण मौत हुयी थी।

Trending news