Sukesh Chandrashekhar का 'लेटर बम', सीएम केजरीवाल पर लगाए सनसनीखेज आरोप
Advertisement

Sukesh Chandrashekhar का 'लेटर बम', सीएम केजरीवाल पर लगाए सनसनीखेज आरोप

Sukesh Chandrashekhar's Allegations: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर एक लेटर लिखकर गंभीर आरोप लगाए हैं.

सुकेश ने केजरीवाल पर लगाए आरोप

Sukesh Chandrashekhar Arvind Kejriwal: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर संगीन आरोप लगाए हैं. सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि केजरीवाल ने ट्वीट करके मुझे महाठग बोला तो मैं बताता हूं कि अगर आपके हिसाब से मैं महाठग हूं तो आपने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए, और मुझे राज्यसभा की सीट क्यों ऑफर की, तो क्या ये आपको महाठग नहीं बनाता.

सुकेश चंद्रशेखर के केजरीवाल पर गंभीर आरोप

अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए सुकेश चंद्रशेखर अपने लेटर में लिखा कि आपने ये भी कहा कि 30 अन्य लोगों को लाने के लिए जो 500 करोड़ रुपये जुटाकर कर्नाटक और तमिलनाडु में आम आदमी पार्टी को मजबूत कर सके. और आपने सत्येंद्र जैन के साथ मिलकर मेरी डिनर पार्टी क्यों अटेंड की और वहीं पर ही आपके निर्देश पर 50 करोड़ की डील हुई और असोला के एक फार्म हाउस पर सत्येंद्र जैन और कैलाश गहलोत को दिए.

केजरीवाल से फोन पर हुई बात

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के लेटर में आगे लिखा है कि अरविंद केजरीवाल आपने मुझसे तिहाड़ जेल में फोन पर बात की. सत्येंद्र जैन के फोन में आपका नंबर AK 2 के नाम से सेव है.

सुकेश ने लगाया धमकाने का आरोप

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर के आखिर में लिखा है कि आप मुझे तिहाड़ जेल के एडमिनिस्ट्रेशन के जरिए धमका नहीं सकते, आप भी कानून से बड़े नहीं हो.

आप ने दिया ये जवाब

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के लेटर पर रिएक्शन देते हुए आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी, सुकेश चंद्रशेखर का सहारा ले रही है, स्टार कैंपेनर बना रही है तो ये भी बता दे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news