close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पंजाब : सुखबीर बादल बोले, 'SAD की शक्तिशाली राजनीतिक रैलियों से भयभीत है कांग्रेस'

सुखबीर बादल ने कहा कि अकाली दल की रैलियां सफल रही है क्योंकि कांग्रेस के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर ने राज्य में गति पकड़ी है.

पंजाब : सुखबीर बादल बोले, 'SAD की शक्तिशाली राजनीतिक रैलियों से भयभीत है कांग्रेस'
सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि प्रस्तावित करतारपुर गलियारा पर वार्ता शुरू किये जाने के लिए पाकिस्तान की इच्छा केवल एक नाटक है. (फाइल फोटो)

अमृतसर: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने शनिवार को दावा किया कि पंजाब में पार्टी की शक्तिशाली राजनीतिक रैलियों से कांग्रेस सरकार डरी हुई है. बादल ने यहां पत्रकारों से कहा कि अकाली दल की रैलियां सफल रही है क्योंकि कांग्रेस के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर ने राज्य में गति पकड़ी है.

बादल ने कहा,‘अबोहर और फरीदकोट में शिअद की रैलियों में जुटी भारी भीड़ से कांग्रेस सरकार भयभीत है.’ राज्य में हाल में संपन्न हुए जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनावों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अत्याचार सभी सीमाओं को पार कर गए है और सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवारों को चुनाव जीताने में मदद करने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए गए है.

बादल ने आरोप लगाया कि चुनाव के दौरान बड़े पैमाने पर हुए उपद्रव में कांग्रेस के लोग शामिल थे. राज्य के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के संबंध में पूछे गए सवालों पर बादल ने जवाब देने से इनकार कर दिया. हालांकि बादल ने उन्हें (सिद्धू) ‘मानसिक रूप से अस्वस्थ’ बताया.

जम्मू में हाल में बीएसएफ के एक जवान की हत्या का हवाला देते हुए बादल ने कहा कि प्रस्तावित करतारपुर गलियारा पर वार्ता शुरू किये जाने के लिए पाकिस्तान की इच्छा केवल एक नाटक है.