सुनंदा मामला : जांच के गति पकड़ने के बीच शशि थरूर दिल्ली लौटे
Advertisement

सुनंदा मामला : जांच के गति पकड़ने के बीच शशि थरूर दिल्ली लौटे

सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय मौत के मामले में जांच के गति पकड़ने के बीच कांग्रेस सांसद शशि थरूर रविवार को राष्ट्रीय राजधानी लौट आए और कहा कि जांच में सहयोग करना उनका कर्तव्य है।

सुनंदा मामला : जांच के गति पकड़ने के बीच शशि थरूर दिल्ली लौटे

नई दिल्ली : सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय मौत के मामले में जांच के गति पकड़ने के बीच कांग्रेस सांसद शशि थरूर रविवार को राष्ट्रीय राजधानी लौट आए और कहा कि जांच में सहयोग करना उनका कर्तव्य है।

कोच्चि से विमान से लौटने के दौरान थरूर ने कहा, ‘पुलिस जांच में सहयोग करना और किसी भी तरीके से इसे कमजोर नहीं करना मेरा कर्तव्य है।’ थरूर गुरवायूर में आयुर्वेदिक इलाज कराने के लिए एक पखवाड़ा लंबे अपने प्रवास के बाद राष्ट्रीय राजधानी लौटे हैं।

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर यहां पहुंचने के बाद उन्होंने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से बातचीत नहीं की और सीधा मध्य दिल्ली में लोधी एस्टेट स्थित अपने आवास के लिए रवाना हुए। पुलिस ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए उनके आवास पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को कहा था कि वे फिलहाल थरूर से पूछताछ करने नहीं जा रहे हैं क्योंकि वे पहले मामले से जुड़े अन्य सभी लोगों का परीक्षण और उपलब्ध साक्ष्यों पर गौर करना चाहते हैं।

Trending news