सुनंदा के बेटे से की एसआईटी ने पूछताछ
Advertisement

सुनंदा के बेटे से की एसआईटी ने पूछताछ

सुनंदा पुस्कर की रहस्यमय मौत के सिलसिले में विशेष जांच दल ने आज उनके बेटे शिव मेनन से पूछताछ की। मेनन आज यहां दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज में एक बजकर 20 मिनट पर एसआईटी कार्यालय पहुंचे।

नई दिल्ली : सुनंदा पुस्कर की रहस्यमय मौत के सिलसिले में विशेष जांच दल ने आज उनके बेटे शिव मेनन से पूछताछ की। मेनन आज यहां दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज में एक बजकर 20 मिनट पर एसआईटी कार्यालय पहुंचे।

दो घंटे बाद पुलिस ने कहा कि मेनन इस मामले की जांच में शामिल हो गए हैं। पूछताछ अब भी चल रही है। पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी ने कल कहा था कि मेनन को बुलाया गया था और वह राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे हैं ।

सुनंदा की मौत की जांच कर रही पुलिस टीम इस मामले के सिलसिले में अबतक 15 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर, उनके स्टाफ और निकट मित्र उन लोगों में शामिल हैं जिनसे दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की है। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह और वरिष्ठ पत्रकार नलिनी से भी पुलिस ने पूछताछ की है।

52 वर्षीय सुनंदा 17 जनवरी, 2014 की रात को दक्षिण दिल्ली में एक होटल के कमरे में मृत मिली थीं। उससे एक दिन पहले अपने पति थरूर से पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार के कथित रिश्ते को लेकर सुंनदा की मेहर से ट्विटर पर कहासुनी हुई थी। पुलिस ने पिछले महीने हत्या का मामला दर्ज किया था।

Trending news