close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रैलियों का रविवार, पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, राहुल गांधी करेंगे चुनाव प्रचार

पीएम मोदी महाराष्ट्र में आज चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे, दूसरी तरफ राहुल गांधी भी महाराष्ट्र में तीन रैलियां कर चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. 

रैलियों का रविवार, पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, राहुल गांधी करेंगे चुनाव प्रचार

मुंबई/चंडीगढ़: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए के लिए रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) समेत राजनीति के सभी बड़े धुरंधर रैली करने जा रहे हैं.  पीएम मोदी महाराष्ट्र में आज चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे, वहीं अमित शाह (amit shah), राजनाथ सिंह (rajnath singh) , राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी आज कई रैलियों को संबोधित करेंगे. 

पीएम मोदी महाराष्ट्र में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम दोपहर 12 बजे उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव में रैली से अपने अभियान की शुरूआत करेंगे. इसके बाद शाम 4 बजे विदर्भ के भंडारा जिले के सकोली में उनकी दूसरी जनसभा होगी. चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री राज्य में कुल नौ रैलियों को संबोधित करेंगे.

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी महाराष्ट्र में रविवार को तीन रैलियों को संबोधित कर महाराष्ट्र में पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. राहुल रविवार को दोपहर बाद असुआ (लातूर) में कांग्रेस उम्मीदवार बसावरन एम. पाटिल के लिए होने वाली रैली को संबोधित करेंगे, उसके बाद मुंबई के चांदीवली में पार्टी उम्मीदवार नसीम खान और धारावी में वर्षा गायकवाड़ के लिए होने वाली रैली में अपनी बात रखेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी रविवार को 3 रैलियां और एक रोड शो करेंगे. अमित शाह सुबह 11 बजे कोल्हापुर में सभा करेंगे, इसके बाद दोपहर 1 बजे सतारा जिले के कराड में सभा करेंगे. अमित शाह दोपहर 3 बजे पुणे जिले के शिरुर में रोड शो करेंगे इसके बाद शाम 6 बजे औरंगाबाद जिले के लासूर में सभा करेंगे.   

 

राजनाथ सिंह हरियाणा में करेंगे रैलियां
वहीं हरियाणा में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रैलियां करेंगे.  वह हरियाणा में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली करनाल में असन्य विधानसभा में सुबह 10.50-1145 तक, दूसरी रैली दोपहर 12 बजे से राई विधानसभा में और तीसरी पटौदी गुरुग्राम में दोपहर 2 बजे से 2.50 तक होगी।