रैली में बोले सनी देओल, मैं यहां प्रतिशोध की राजनीति के लिए नहीं आया हूं

पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी-अकाली दल के उम्मीदवार सनी देओल ने कहा कि उन्होंने प्रतिशोध के मुद्दों के साथ राजनीति में प्रवेश नहीं किया है.  

रैली में बोले सनी देओल, मैं यहां प्रतिशोध की राजनीति के लिए नहीं आया हूं
सनी देओल ने कहा कि वह ऐसे बयानों पर जवाब देने में अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे...

बटाला (पंजाब): पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी-अकाली दल के उम्मीदवार सनी देओल ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने प्रतिशोध के मुद्दों के साथ राजनीति में प्रवेश नहीं किया है.
बटाला में सिलसिलेवार चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए अभिनेता-नेता देओल ने कहा कि उनके खिलाफ अनावश्यक बयान जारी किए गए हैं.

उन्होंने कहा कि वह ऐसे बयानों पर जवाब देने में अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे और इस सीट को जीतने के अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए कड़ा परिश्रम करेंगे. उन्होंने मतदाताओं से क्षेत्र की देखभाल करने वाले उम्मीदवार को वोट देने के लिए कहा. क्षेत्र के विधायक लखबीर सिंह लोधीनांगल ने कहा कि न ही कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ और न ही मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह क्षेत्र में विकास कार्य शुरू कर सके और न ही इन्होंने क्षेत्र की बेहतरी के लिए कुछ किया.

गुरदासपुर में दिलचस्प मुकाबला
गुरदासपुर लोकसभा सीट पर राजनीति के पुराने खिलाड़ी एवं कांग्रेस के मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ के सामने भाजपा उम्मीदवार एवं फिल्मों में शानदार अभिनय से सिनेप्रेमियों के दिलों में जगह बनाने वाले सनी देओल की चुनौती ने मुकाबला दिलचस्प बना दिया है. 'बॉर्डर' एवं 'गदर-एक प्रेम कथा' जैसी देशभक्ति पर आधारित फिल्मों में अभिनय करने वाले सनी देओल की लोकप्रियता को भुनाने का बीजेपी पूरा प्रयास कर रही है. सनी देओल फिल्मों के अपने प्रसिद्ध डायलॉग 'ढाई किलो का हाथ' (दामिनी) और 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा' (गदर) के जरिये मतदाताओं को लुभाने का प्रयत्न कर रहे हैं.

 

गुरदासपुर में बीजेपी कई बार खेल चुकी है सेलिब्रिटी कार्ड
बीजेपी ने गुरदासपुर में इससे पहले भी ‘सेलेब्रिटी कार्ड’ खेला था और वह 1998 में इस सीट से विनोद खन्ना को उतारकर कांग्रेस की नेता एवं पांच बार की सांसद सुखबंस कौर भिंडर को हराने में सफल रही थी. खन्ना के निधन के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जाखड़ (64) ने यह सीट जीती थी. देओल एक जाट सिख हैं और उनका वास्तविक नाम अजय सिंह देओल है. गुरदासपुर सीट पर जाखड़ और देओल के अलावा आम आदमी पार्टी के पीटर मसीह और पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस के लाल चंद भी मैदान में हैं. गुरदासपुर सीट में कुल 15.95 लाख मतदाता 19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में मतदान करेंगे। मतगणना 23 मई को होगी.

(इनपुट IANS से)