अजब प्रेम की गजब कहानी, वापस घर लौट आए समधी और समधिन फिर से भागे

हिम्मत भाई के बेटे और शोभनाबेन की बेटी की शादी 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाइन डे के दिन होने वाली थी.

अजब प्रेम की गजब कहानी, वापस घर लौट आए समधी और समधिन फिर से भागे
प्रतीकात्मक फोटो

सूरत: गुजरात (Gujarat) के सूरत में कुछ समय पहले भागे हुए समधी और समधिन एक बार फिर से भाग गए हैं. समधी और समधिन का ये जोड़ा बीते दिनों 17 दिन साथ रहने के बाद अपने-अपने घर लौट आया था. फिर समाज के लोगों ने लड़के और लड़की के दोनों पक्षों को समझाया इसके बाद परिवार वालों ने इन्हें वापस अपना लिया था. लौटने के बाद भी ये दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करते थे.

बता दें कि हिम्मत भाई के बेटे और शोभनाबेन की बेटी की शादी 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाइन डे के दिन होने वाली थी. लेकिन अपने बच्चों की शादी के पहले ही समधी और समधिन साथ में भाग गए. बताया जाता है कि हिम्मत भाई और शोभनाबेन का बच्चों की शादी होने के पहले से ही एक दूसरे को चाहते थे. हिम्मत भाई सूरत के रहने वाले हैं और वहीं शोभनाबेन नवसारी की रहने वाली हैं. इन दोनों की उम्र 45 से 50 साल की है.

गौरतलब है कि इन दोनों समधी और समधिन के भागने की वजह से इनके बच्चों की शादी टूट गई थी. अब आसपास के कुछ लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि इन दोनों समधी और समधिन ने शादी भी कर ली है. अब तो इन दोनों समधी और समधिन के मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. फिलहाल हिम्मत भाई की पत्नी और शोभनाबेन के पति ने इन दोनों के खिलाफ तलाक की अर्जी कोर्ट में दे दी है.

ये वीडियो भी देखें-