इन राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आया है सूर्य ग्रहण, करें ये काम
Advertisement

इन राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आया है सूर्य ग्रहण, करें ये काम

साल के दूसरे सूर्य ग्रहण का बुरा असर कुछ राशियों पर पड़ने वाला है. कर्क, मिथुन और सिंह राशि पर ग्रहण का नकारात्मक असर देखने को मिलेगा.

इन राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आया है सूर्य ग्रहण, करें ये काम

नई दिल्ली : वर्ष 2018 का दूसरा सूर्य ग्रहण 13 जुलाई यानि की आज लग चुका है. साल के दूसरे सूर्य ग्रहण का असर भारत में आंशिक देखा जा रहा है. आज लगा ये सूर्यग्रहण कई मायनों में अशुभ है, क्योंकि ग्रहण 13 तारीख को लग रहा है. यह दूसरा मौका है जब 13 तारीख को सूर्य ग्रहण लग रहा है. इससे पहले दिसंबर 1974 में 13 तारीख को सूर्य ग्रहण लगा था. 

इन राशिवालों के लिए अशुभ है सूर्यग्रहण
साल के दूसरे सूर्य ग्रहण का बुरा असर कुछ राशियों पर पड़ने वाला है. कर्क, मिथुन और सिंह राशि पर ग्रहण का नकारात्मक असर देखने को मिलेगा, जबिक मेष, मकर, तुला और कुंभ राशि के ग्रहण कई सारी खुशियां लेकर आने वाला है.

इस साल लगेंगे तीन सूर्य ग्रहण
वर्ष 2018 का पहला सूर्य ग्रहण 15 फरवरी (गुरुवार) को लगा था. इसके बाद दूसरा सूर्यग्रहण 13 जुलाई 2018 और तीसरा 11 अगस्त 2018 को होगा.

राशि के हिसाब से करें काम

मेष : ग्रहण के बाद मेष राशि के लोगों के लिए यह ग्रहण कई सारे सकारात्मक परिणाम लेकर आया है. इन राशि के लोगों को गमले की मिट्टी में कुमकुम लगाने से फायदा मिलेगा. 

मकर : अपनी जिम्मेदारियों को मन लगाकर निभाएंगे. सिंदूर में चमेली का तेल मिलाकर हनुमान जी को लगाने से फायदा मिलेगा.

तुला : पैसों के मामले में ग्रहण आपके सारे दोषों को खत्म कर देगा. इन राशि के जातकों को उड़द की दाल में दही मिलाकर जमीन में गाड़ देने से फायदा मिलेगा. 

Trending news