Sushant Case: NCB ने चार लोगों को हिरासत में लिया, भारी मात्रा में ड्रग बरामद

अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए चार लोगों में से एक के आवास पर छापेमारी करने पर एनसीबी ने 928 ग्राम चरस और नकदी बरामद की. तीन अन्य संदिग्धों को अलग से हिरासत में लिया गया और उनके पास से करीब 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया.

Sushant Case: NCB ने चार लोगों को हिरासत में लिया, भारी मात्रा में ड्रग बरामद
(फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को चार लोगों को हिरासत में लिया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए चार लोगों में से एक के आवास पर छापेमारी करने पर एनसीबी ने 928 ग्राम चरस और नकदी बरामद की. तीन अन्य संदिग्धों को अलग से हिरासत में लिया गया और उनके पास से करीब 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान ने मरने से पहले किसे किया था आखिरी फोन? जानें मुंबई पुलिस ने क्या कहा

अधिकारी ने बताया कि मुंबई एनसीबी की एक टीम ने अंकुश अरेंजा से ड्रग तस्करों के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर एक संदिग्ध को वर्सोवा से हिरासत में लिया. 29 वर्षीय अरेंजा से पूछताछ के दौरान इस संदिग्ध का नाम सामने आया था. छापेमारी में दल को 928 ग्राम चरस और 4,36,000 रूपये नकद बरामद हुए.

एनसीबी ने तीन अन्य संदिग्धों को भी पकड़ा जिनके पास से कुल 490 ग्राम गांजा बरामद हुआ. अरेंजा एनसीबी द्वारा पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक है. हिरासत में लिए गए सभी संदिग्धों से पूछताछ चल रही है.

इस मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक समेत 12 से अधिक लोगों को हिरासत में ले चुकी है. 

VIDEO