सुशांत केस में असली गुनाहगार कौन है, इसका पता लगाएंगे, रिया को समन भेजेंगे: NCB
Advertisement

सुशांत केस में असली गुनाहगार कौन है, इसका पता लगाएंगे, रिया को समन भेजेंगे: NCB

 एसीबी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रिया चक्रवर्ती को जल्द ही समन भेजा जाएगा. 

सुशांत केस में असली गुनाहगार कौन है, इसका पता लगाएंगे, रिया को समन भेजेंगे: NCB

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्र्ग्स मामले की जांच के सिलसिले में एक अदालत ने शनिवार को शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को नौ सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया. शौविक मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई हैं जबकि मिरांडा अभिनेता सुशांत के हाउस मैनेजर थे. उन्हें 10 घंटे चली पूछताछ के बाद नशीले पदार्थों की रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून की विभिन्न धाराओं के तहत शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया था. बाद में एसीबी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रिया चक्रवर्ती को जल्द ही समन भेजा जाएगा. 

एनसीबी के डिप्टी डीजी, साउथ-वेस्टर्न रीजन,  मुथा अशोक जैन ने कहा, "अभी सारी जानकारी शेयर नहीं कर सकते हैं. ड्रग्स केस में आरोपियों से महत्वपूर्ण जानकारी मिली है. आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेंगे. सुशांत केस में हमारे पास और जानकारी आएगी. जो भी दोषी होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा. असली गुनहगार कौन है, इसका पता लगाएंगे. जांच में हमें कई अहम सबूत मिले हैं. ड्रग्स मामले में सबूतों के आधार पर जांच की जाएगी."  

ये भी पढ़ें- Sushant Case: अभिनेता के इस कुक को बनाया गवाह, NCB करने वाली है ये काम

उन्होंने आगे कहा, "इस केस से बहुत सारी जानकारी हमारे पास है. ड्रग्स रैकेट में बड़ी मछली की तलाश है. एनसीबी इंटरनेशनल और इंटरस्टेट कनेक्शन पर जांच करेगी. कंगना का ऐस केस से कोई संबंध नहीं है. अगर कुछ सुबूत देती हैं तो देखेंगे." 

VIDEO 

 

Trending news