सुशांत केस: Rhea Chakraborty की 'ड्रग्स मंडली' से मिलिए, ऐसे काम करती थी पूरी चेन
Advertisement

सुशांत केस: Rhea Chakraborty की 'ड्रग्स मंडली' से मिलिए, ऐसे काम करती थी पूरी चेन

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन पर बुधवार को बड़ा खुलासा हुआ है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती से जुड़े लोगों की कुंडली खंगाली है.

नारकोटिक्स ब्यूरो के लिए एक बड़ी लीड है.

मुंबई/नई दिल्ली: सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन पर बुधवार को बड़ा खुलासा हुआ है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती से जुड़े लोगों की कुंडली खंगाली है. इसके बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि इस ड्रग्स रैकेट के तार मुंबई से गोवा और बेंगलुरु तक फैले हुए हैं. आरोप है कि रिया के भाई शोविक के कहने पर सैमुअल मिरांडा ने ड्रग्स खरीदी. अब सवाल है कि ड्रग्स बेचने वाला कौन था. इसकी सप्लाई करने वाला कौन था.  

सुशांत केस में ड्रग्स सप्लायर जैद की गिरफ्तारी
NCB ने अपना शिकंजा अब बांद्रा में रहने वाले 20 साल युवक जैद पर कसा है. NCB को जैद और सैमुअल मिरांडा के बीच ड्रग्स चैट्स भी हाथ लगी है. इसके साथ ही ज़ैद का बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा नाम के दो लोगो से भी चैट सामने आई है. दोनों रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ जुड़े हुए हैं. शोविक के बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा से ड्रग्स से जुड़े चैट्स होने की बात भी सामने आई है. 

एक चैट जो 17 मार्च 2020 का है, जिसमें शोविक ने सैमुअल मिरांडा को जैद का नंबर दिया है और सैमुअल को 5 ग्राम के लिए 10 हजार रुपये जैद को देने के लिए कहा है. इसके बाद सैमुअल मिरांडा ने जैद से संपर्क किया है. सैमुअल ने जैद को 3 बार कॉल किया था. लोकेशन एनालिसिस बताता है कि 17 मार्च 2020 को जैद और सैमुअल की लोकेशन एक ही थी. 

'ड्रग्स रैकेट' के 5 किरदार:  
रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स मंडली पर से धीरे-धीरे पर्दा उठ रहा है. एनीसीबी की टीम एक बाद एक नए किरदार को खोज कर निकाल रही है और जो सच सामने आ रहा है वो चौंकाने वाला है. सबसे पहले आपको रिया की ड्रग्स मंडली से मिलाते हैं :
पहला नाम रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती. 
दूसरा नाम सुशांत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा.  
तीसरा नाम मुंबई से गिरफ्तार ड्रग पैडलर जैद विलात्रा.  
चौथा नाम बासित परिहार इसे भी मुंबई से गिरफ्तार किया गया है. 
और पांचवा नाम फयाज अहमद जिसे गोवा से पकड़ा गया है. 

ऐसे काम करती थी पूरी चेन 
मुंबई के ड्रग पैडलर ज़ैद विलात्रा ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स सप्लाई की. सैमुअल मिरांडा ने शोविक की ओर से जैद से ड्रग्स ली. दरअसल. रिया के भाई शोविक़ चक्रवर्ती ने सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स के लिए अपने दोस्त बासित परिहार से मिलाया. बासित ने सैमुअल की ज़ैद विलात्रा से मुलाकात कारवाई जिसके बाद ज़ैद विलात्रा सीधे सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स सप्लाई करने लगा. 

ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम को जैद विलात्रा और सैमुएल मिरांडा के बीच ड्रग्स चैट्स भी हाथ लगी है. इसके साथ ही ज़ैद का बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा नाम के एक व्यक्ति से भी चैट सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक 17 मार्च 2020 की चैट में शोविक ने सैमुअल को ज़ैद का नंबर दिया जिसमें सैमुअल को 5 ग्राम ड्रग्स के लिए 10 हजार रुपये देने के लिए कहा गया था. 

नारकोटिक्स ब्यूरो के लिए एक बड़ी लीड है. माना जा रहा है की एनसीबी जल्द ही शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को पूछाताछ के लिए समन भेज सकती है. ड्रग्स कनेक्शन में जिस तरह से एक के बाद एक कड़ियां जुड़ रही है वो किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रही है.

ये भी देखें-

Trending news