फिल्मों में काम नहीं करना चाहते थे Sushant Singh Rajput! लीक हुए ऑडियो ने मचाया हंगामा
Advertisement

फिल्मों में काम नहीं करना चाहते थे Sushant Singh Rajput! लीक हुए ऑडियो ने मचाया हंगामा

इस बात की भी आशंका है कि ये ऑडियो जानबूझकर लीक कराया गया हो, ताकि यह साबित किया जा सके कि सुशांत सिंह राजपूत पहले से ही डिप्रेशन में थे. यह भी हो सकता है कि रिया को पता रहा हो कि वो उन्हें जो दवाएं दे रही हैं उनके कारण सुशांत की ये हालत हुई है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आज एक ऐसा ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने फाइनेंशियल एडवाइजर के साथ बैठकर कंसलटेंसी ले रहे हैं. बातचीत से पता चलता है कि सुशांत को जनवरी में ही पता चल चुका था कि वो बीमार हैं और काम करने की स्थिति में नहीं हैं.

सुशांत इस बातचीत में कह रहे हैं कि जितने भी फिल्मों के ऑफर्स हैं सबको मना कर दो. वो ये भी जानना चाहते थे कि अभी जितने पैसे हैं उनमें कितने दिन काम चला सकते हैं. हालांकि ज़ी मीडिया इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता. लेकिन इस पूरे मामले में ये ऑडियो बेहद अहम हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Sushant मामले में CBI को नहीं मिले हत्या के सुराग, आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर जांच शुरू

क्योंकि इस बात की भी आशंका है कि ये ऑडियो जानबूझकर लीक कराया गया हो, ताकि यह साबित किया जा सके कि सुशांत सिंह राजपूत पहले से ही डिप्रेशन में थे. यह भी हो सकता है कि रिया को पता रहा हो कि वो उन्हें जो दवाएं दे रही हैं उनके कारण सुशांत की ये हालत हुई है. यह भी हो सकता है कि वो सारी संपत्तियों में रिया को नॉमिनी बना देते.

ये भी पढ़ें- रिया को ड्रग सप्लाई करता था 'खत्री', बॉलीवुड का बड़ा सप्लायर

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य कुल मिलाकर ड्रग्स और रुपये-पैसे के लेनदेन के इर्दगिर्द घूम रहा है. सुशांत और उनके फाइनेंशियल प्लानर की बातचीत में रिया चक्रवर्ती भी साथ में थीं. इस पूरी बातचीत से इतना समझ में आता है कि सुशांत अपने एक्टिंग करियर को लेकर परेशान थे और भविष्य को सुरक्षित करना चाहते थे. इसी बात से यह सवाल उठ रहा है कि ऐसा व्यक्ति आत्महत्या क्यों करेगा?

यहां सुनें सुशांत सिंह राजपूत का लीक ऑडियो

Trending news