नवंबर में होने वाली थी सुशांत सिंह राजपूत की शादी, इस तरह सामने आई ये बात
Advertisement

नवंबर में होने वाली थी सुशांत सिंह राजपूत की शादी, इस तरह सामने आई ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद पूरे देश में उनके फैंस के बीच शोक है. हर किसी की जुबान पर बस यही सवाल है कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया. एक सफल अभिनेता जिसके पास किसी चीज की कमी नहीं थी, आखिर उसने सुसाइड क्यों की. ये एक बड़ा सवाल है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद पूरे देश में उनके फैंस के बीच शोक है. हर किसी की जुबान पर बस यही सवाल है कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया.

  1. नवंबर में होने वाली थी सुशांत की शादी
  2. कजन ने दी जानकारी 
  3. कहा- शादी के लिए तैयार थे सुशांत

एक सफल अभिनेता जिसके पास किसी चीज की कमी नहीं थी, आखिर उसने सुसाइड क्यों की. ये एक बड़ा सवाल है. सुशांत के पूर्णिया के बरहरा कोठी मलडीहा स्थित पैतृक आवास पर लगातार लोगों की भीड़ जुट रही है. 

सुशांत सिंह की बड़ी मां का रो-रोकर बुरा हाल है.  सुशांत के कजन और बहन भी बेसुध पड़ी हैं. गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. सुशांत के पिता की भी तबियत ठीक नहीं है. 

ये भी पढ़ें- पिता डिप्‍टी एसपी और बहन क्रिकेटर, उच्‍च शिक्षित परिवार के बेटे थे सुशांत

इस बीच सुशांत के कजन पन्ना सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है. पन्ना ने बताया कि सुशांत की नवंबर में शादी होने वाली थी, जिसके लिए सुशांत भी तैयार हो गए थे, और हम सब मुंबई में शादी में शामिल भी होने वाले थे, लेकिन आज सुशांत के सुसाइड करने की खबर ने सबको स्तब्ध कर दिया. 

ये भी देखें- 

Trending news