सुशील मोदी तेजप्रताप के लिए ढूंढेंगे दुल्हन, रखी ये 3 शर्त
Advertisement

सुशील मोदी तेजप्रताप के लिए ढूंढेंगे दुल्हन, रखी ये 3 शर्त

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि वे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बडे़ पुत्र तेजप्रताप यादव के लिए वधु तलाशने के लिए तैयार हैं.

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि वे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बडे़ पुत्र तेजप्रताप यादव के लिए वधु तलाशने के लिए तैयार हैं, लेकिन वे उनकी तीन शर्त मान लें. सुशील ने​ट्वीट कर कहा कि वे तेजप्रताप यादव के लिए वधु तलाशने के लिए तैयार हैं, अगर वे उनकी तीन शर्तें कोई दहेज नहीं, अंगदान की शपथ लें और किसी की शादी में विध्न डालने की धमकी नहीं देने को स्वीकार कर लें. राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ हाल के दिनों में लगातार बेनामी संपत्ति को लेकर प्रहार करने वाले सुशील के पुत्र उत्कर्ष की शादी में लालू के बडे पुत्र और पूर्व मंत्री तेजप्रताप के विध्न डाले जाने की धमकी भरा एक वीडियो फुटेज हाल ही में जारी हुआ था जिस पर बाद में तेजप्रताप ने उनसे कहा था कि वे अपने पुत्र की शादी को लेकर चिंतित न हों क्योंकि वे कोई अपराधी या आतंकवादी नहीं हैं. 

  1. सुशील कुमार मोदी ने कहा वे तेजप्रताप से लिए दुल्हन तलाशेंगे
  2. तेजप्रताप ने सुशील मोदी के बेटे की शादी में हंगामा करने की दी थी धमकी
  3. तेजप्रताप के पिता लालू ने खुद शादी में पहुंचकर उत्कर्ष मोदी को दिया था आर्शीवाद
  4.  

सुशील मोदी के बेटे की सादगी से विवाह
बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पुत्र एवं निजी क्षेत्र की एक कंपनी में कार्यरत् उत्कर्ष का विवाह कोलकाता की चार्टर्ड अकाउंटेंट यामिनी से आज यहां बड़ी संख्या में नेताओं और गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ. विवाह समारोह में मौजूद गणमान्य व्यक्तियों में केंद्रीय मंत्रियों अरूण जेटली, रविशंकर प्रसाद, रामविलास पासवान, धर्मेंद्र प्रधान, गिरिराज सिंह, बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास शामिल थे.

इस मौके पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद भी मौजूद थे. लालू के पुत्र तेज प्रताप यादव द्वारा कार्यक्रम में व्यवधान उत्पन्न करने की धमकी के चलते विवाह समारोह का स्थल बदल दिया गया था. यद्यपि तेज प्रताप ने बाद में अपना बयान वापस ले लिया था.

शादी में पहुंचे लालू
राजनीतिक विरोध कमतर दिखा क्योंकि लालू प्रसाद ने सुशील कुमार मोदी से गर्मजोशी से हाथ मिलाया और उसके बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की बगल वाली सीट पर बैठ गए.

परंपरा से अलग हटकर विवाह समारोह दिन में बिना किसी धूमधाम, गाजे बाजे और दावत के हुआ. सभी मेहमानों से विवाह समारोह में बिना किसी उपहार के आने का अनुरोध किया गया था और उन्हें एक पैकेट दिया गया जिसमें चार लड्डू थे.

दूल्हे ने सामान्य सफेद रंग का खादी का कुर्ता, पैजामा और एक मैरून रंग की बंडी पहनी थी. वहीं दुल्हन ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी.

विवाह समारोह स्थल वेटनरी कालेज मैदान में दहेज और बाल विवाह के खिलाफ बैनर और होर्डिंग लगे थे. मैदान में एक स्टाल लगा था जहां से पर्चे बांटे जा रहे थे जिसमें लोगों से दहेज और बाल विवाह के खिलाफ संकल्प लेने का आग्रह किया गया था. वहीं एक अन्य स्टाल से मेहमानों को आंखें और अंग दान के लिए प्रोत्साहित करने संबंधी पर्चे बांटे जा रहे थे.
इनपुट: भाषा

Trending news