शख्स ने पूछा-बाली जाना सही रहेगा, तो सुषमा से मिला जवाब -'ज्वालामुखी से बात करनी पड़ेगी'

कई बार विदेश मंत्री होने के नाते कई बार देश के नागरिक उनसे अपने हॉलीडे के बारे में भी जानकारी मांगने लगते हैं. कुछ ऐसा ही हालही में सुषमा स्वराज के साथ हुआ है. 

शख्स ने पूछा-बाली जाना सही रहेगा, तो सुषमा से मिला जवाब -'ज्वालामुखी से बात करनी पड़ेगी'
फाइल फोटो

नई दिल्ली : अमेरिका, सऊदी अरब समेत कई देशों में फंसे भारतीय नागरिकों को वापस देश लाने के लिए अक्सर सुषमा स्वराज से सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर मदद मांगी जाती है. इतना ही नहीं कई बार विदेश मंत्री होने के नाते कई बार देश के नागरिक उनसे अपने हॉलीडे के बारे में भी जानकारी मांगने लगते हैं. कुछ ऐसा ही हालही में सुषमा स्वराज के साथ हुआ है. 

बुधवार को ट्विटर पर सुशील केआर राय नाम के व्यक्ति ने ट्वीट कर पूछा, 'मैं 11 अगस्त से 17 अगस्त के बीच बाली जाने की योजना बना रहा हूं, क्या वहां जाना सही रहेगा.' यूजर ने आगे लिखा, 'क्या हमारी सराकर की ओर से बाली जाने के लिए किसी तरह की एडवाइजरी जारी की है?'

 

 

जैसा सवाल, वैसा ही जवाब
यूजर द्वारा बाली जाने की जानकारी मांगे जाने पर सुषमा ने उसका जवाब भी उसी अंदाज में दिया. सुषमा स्वराज ने लिखा, 'मुझे वहां ज्वालामुखी से चर्चा करनी होगी.'

VIDEO: मलेशिया में फंसा रायसेन का युवक, परिवार ने विदेश मंत्री से लगाई गुहार

28 जून से बंद है बाली एयरपोर्ट
बता दें कि माउंट आगुंग ज्वालामुखी विस्फोट में निकली राख की वजह से बाली हवाई अड्डे को 28 जून को बंद कर दिया गया था, जिसे अब तक दोबारा नहीं खोला गया है. बाली एयरपोर्ट बंद होने के कारण 239 घरेलू और 207 अंतरराष्ट्रीय उड़ानें प्रभावित हुईं थीं. इससे 239 घरेलू और 207 अंतरराष्ट्रीय उड़ानें प्रभावित हुई थीं. द्वीप के पूर्व में स्थित माउंट आगुंग देश के ज्यादातर पर्यटक स्थलों से दूर है.

पहले भी शेयर हुए हैं मजेदार ट्वीट
यह कोई पहला मौका नहीं है जब सुषमा स्वराज के साथ सोशल मीडिया पर ऐसे मजेदार कन्वर्सेशन सामने आई हो. कुछ दिनों पहले ही सुषमा स्वराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वायरल वीडियो में सुषमा स्वराज एक विदेशी महिला के साथ राजकपूर की फिल्म का गाना 'इचक दाना बीचक दाना' गाती हुई नजर आ रही थीं.