आतंकी नावेद के सहयोगी के स्केच से मिलता-जुलता संदिग्‍ध गुजरात में गिरफ्तार

गुजरात पुलिस ने जम्मू..कश्मीर के दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है जो तापी जिले के माध्यम से महाराष्ट्र में प्रवेश करने की योजना बना रहे थे। इनमें से एक संदिग्ध का चेहरा पाकिस्तानी आतंकवादी नावेद याकूब के एक सहयोगी के स्केच से मिलता-जुलता है। एनआईए ने नावेद के सहयोगियों का स्केच जारी किया है।

अहमदाबाद : गुजरात पुलिस ने जम्मू..कश्मीर के दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है जो तापी जिले के माध्यम से महाराष्ट्र में प्रवेश करने की योजना बना रहे थे। इनमें से एक संदिग्ध का चेहरा पाकिस्तानी आतंकवादी नावेद याकूब के एक सहयोगी के स्केच से मिलता-जुलता है। एनआईए ने नावेद के सहयोगियों का स्केच जारी किया है।

दोनों को तापी जिले में गुजरात-महाराष्ट्र सीमा पर सोनगाध जांच चौकी के पास विशेष अभियान समूह ने पकड़ा और इसे राज्य के आतंकवाद निरोधक दस्ते को सौंप दिया। गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते के पुलिस अधीक्षक हिमांशु शुक्ला ने कहा कि कश्मीर के दो संदिग्धों को तापी जिले से हिरासत में लिया गया है। उनमें से एक का रंग-रूप एनआईए की तरफ से हाल में जारी दो संदिग्धों में से एक से मिलता..जुलता है। बहरहाल शुक्ला ने कहा कि अभी तक यह कहने के लिए कुछ भी नहीं है कि वे आतंकवादी हैं। अभी तक हम कह सकते हैं कि ऐसा कहने के लिए कुछ भी नहीं है कि वे आतंकवादी गतिविधियों में मौजूद रहे हैं। एनआईए ने कल नावेद याकूब के दो सहयोगियों का स्केच जारी किया था। नावेद को उधमपुर में आतंकवादी हमले के बाद गिरफ्तार किया गया था।