संदिग्ध हालत में छत पर लटका मिला था 12वीं की छात्रा का शव, हाथ पर लिखा था एक लड़के का नाम
Advertisement

संदिग्ध हालत में छत पर लटका मिला था 12वीं की छात्रा का शव, हाथ पर लिखा था एक लड़के का नाम

शाम का चाचा अपनी भतीजी के घर पहुंचे तो फांसी पर उसका शव लटका हुआ था. पुलिस जांच में सामने आया कि हत्या के बाद छात्रा के शव को फांसी पर लटकाया गया था. छात्रा के हाथ पर भी संदिग्ध हालत में एक लड़के का नाम लिखा था. 

Representative image

ओपी तिवारी/सुरजपुर:  छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से दिल दहला देने वाली खबर आई है जहां एक छात्रा की हत्या कर दी गई. शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि छात्रा की हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया गया था. इस मामले में रेप की आशंका भी जताई जा रही है. 

  1. हत्या का मामला निकला सुसाइड का केस 
  2. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में आया दिल दहला देने वाला मामला 
  3. मृतका के हाथ पर लिखा था एक लड़के का नाम 

17 वर्षीय छात्रा का शव मिलने के मामले में हुई हत्या की पुष्टि

सूरजपुर शहर की जरही कालोनी में गुरुवार को एक 17 वर्षीय छात्रा का शव मिलने के मामले में पुलिस ने हत्या की पुष्टि की है. वहीं रेप और अन्य जानकारी के लिए पुलिस की जांच जारी है. फिलहाल पुलिस दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, दूसरी ओर छात्रा की हत्या को लेकर अब जन आक्रोश बढ़ रहा है. 

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका 

दरअसल, यहां 12वीं कक्षा की छात्रा के पिता को इलाज के लिए परिजन बिलासपुर ले गए थे. ऐसे में छात्रा घर पर अकेली थी. गुरुवार को छात्रा स्कूल से घर लौटी थी. जब शाम को उसके चाचा घर पहुंचे तो वह संदिग्ध हालत में फांसी पर लटकी हुई लाश मिली. इस मामले में छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें:  सब इंस्पेक्टर ने ई-रिक्शा चालक को जड़े चांटे, 'थप्पड़बाज' पुलिसकर्मी का Video वायरल

हाथ में संदिग्ध स्थिति में एक लड़के का नाम भी था लिखा

वहीं, मृत छात्रा के हाथ में संदिग्ध स्थिति में एक लड़के का नाम भी लिखा हुआ है. ऐसे में बीते रात स्थानीय लोगों ने भटगांव थाने पहुंचकर हत्या का आरोप लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं, लोग सोशल मीडिया का सहारा लेकर आंदोलन की भी तैयारी कर रहे हैं. 

इस मामले में एडिशनल एसपी हरीश राठौड़ ने बताया कि छात्रा की शार्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने छात्रा की हत्या कर फांसी में लटकाने की पुष्टि की है. इस मामले में पुलिस दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

LIVE TV

Trending news