close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्‍ली- IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर संदिग्‍ध बैग में RDX मिला, सुरक्षा बढ़ाई गई

इंदिरा गांधी इंटरनेशल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर RDX विस्‍फोटक से भरा संदिग्‍ध बैग मिला है. उसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई

दिल्‍ली- IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर संदिग्‍ध बैग में RDX मिला, सुरक्षा बढ़ाई गई

नई दिल्‍ली: इंदिरा गांधी इंटरनेशल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर RDX विस्‍फोटक से भरा संदिग्‍ध बैग मिला है. उसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई. दरअसल रात को करीब एक बजे टर्मिनल-3 के गेट के पिलर नंबर-4 के पास सीआईएसएफ के कांस्‍टेबल वीके सिंह को एक काले रंग का लावारिस ट्रॉली बैग दिखा. उन्‍होंने तत्‍काल अपने शिफ्ट इंचार्ज को इसके बारे में सूचित किया. तुरंत ही उसकी ईवीडी चेकिंग हुई और उसमें आरडीएस होने के पॉजिटिव संकेत मिले. डॉग 'गाइड' ने भी उस बैग की चेंकिंग की. उस जांच में भी विस्‍फोटक के होने के संकेत मिले. तत्‍काल बीडीडीएस टीम को बुलाया गया और पूरे इलाके को खाली कराया गया. यात्रियों और वाहनों के आवागमन को रोक दिया गया.

उसके बाद करीब रात डेढ़ बजे बीडीडीएस टीम मौके पर पहुंची और बैग की एक्‍स-रे तस्‍वीरें ली गईं. उसके बाद बैग को सुरक्षित तरीके से थ्रेट कांटेमनेंट व्‍हीकल के द्वारा एकांत स्‍थान पर ले जाया गया. उसके बाद पूरी इलाके में सघन सर्च अभियान चलाया गया. तड़के साढ़े तीन बजे सर्च पूरी होने के बाद यात्रियों और वाहनों की आवाजाही शुरू हुई.