कश्मीर से पाकिस्तान का 'पैकअप', डोडा में मारा गया हिज्बुल कमांडर मसूद

डोडा का रहने वाला हिज्बुल कमांडर मसूद सोमवार सुबह अनंतनाग जिले में हुई मुठभेड़ में मारा गया. वह डोडा जिले में जीवित बचा आखिरी आतंकी था. 

कश्मीर से पाकिस्तान का 'पैकअप', डोडा में मारा गया हिज्बुल कमांडर मसूद

नई दिल्ली: आज कश्मीर (Kashmir) से पाकिस्तान (Pakistan) का 'पैकअप' हो गया है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज जम्मू-का डोडा भी आतंकमुक्त हो गया है. हिज्बुल कमांडर मसूद सेना के हाथों अनंतनाग में मारा गया. जम्मू-कश्मीर का डोडा जिला एक बार फिर आतंक मुक्त हो गया है. डोडा का रहने वाला हिज्बुल कमांडर मसूद (Masood) सोमवार सुबह अनंतनाग (Anantnag) जिले में हुई मुठभेड़ में मारा गया. वह डोडा जिले में जीवित बचा आखिरी आतंकी था. उसके सफाये के साथ ही डोडा जिले में आतंकी खत्म हो गए हैं. मसूद के पास से कई हथियार बरामद किए गए. 

कश्मीर से पाकिस्तान का पैकअप इसलिए भी है क्योंकि आतंकियों के सफाए से सदमे में आए अलगाववादी सैय्यद अली शाह गिलानी ने हुर्रियत छोड़ दी है. 

ये भी पढ़ें- PoK में स्कार्दू एयरबेस पर दिखा चीनी फाइटर एयरक्राफ्ट, भारत के खिलाफ बड़ी साजिश की आशंका

उधर, पाकिस्तान जो कि कश्मीर में आतंक फैला रहा है. आज वो इसकी आग में खुद ही झुलस गया. आज सुबह पाकिस्तान के कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया. इस हमले में एक पुलिसकर्मी समेत 6 लोगों की मौत हो गई साथ ही 7 लोग घायल हैं. इसके अलावा सभी चार आतंकियों को मार गिराया गया है. इस हमले की जिम्मेदारी बलोच लिबरेशन आर्मी ने ली है.