close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तमिलनाडु AIADMK संकट: शशिकला ने विधायकों की परेड कराने के लिए गवर्नर से मांगा समय

तमिलनाडु में राजनीतिक गतिरोध के बीच राज्यपाल को सरकार बनाने का दावा पेश करने के दो दिन बाद अन्नाद्रमुक महासचिव वीके शशिकला ने आज उनका समर्थन करने वाले विधायकों की राज्यपाल के सामने परेड कराने के लिए सी विद्यासागर राव से समय मांगा है।

तमिलनाडु AIADMK संकट: शशिकला ने विधायकों की परेड कराने के लिए गवर्नर से मांगा समय
फाइल फोटो

चेन्नई: तमिलनाडु में राजनीतिक गतिरोध के बीच राज्यपाल को सरकार बनाने का दावा पेश करने के दो दिन बाद अन्नाद्रमुक महासचिव वीके शशिकला ने आज उनका समर्थन करने वाले विधायकों की राज्यपाल के सामने परेड कराने के लिए सी विद्यासागर राव से समय मांगा है।

शशिकला ने कहा कि उनका मानना है कि राज्यपाल संविधान की प्रभुसत्ता, लोकतंत्र और तमिलनाडु के हित को बचाने के लिए तुरंत कार्रवाई करेंगे।

राज्यपाल को लिखे पत्र में शशिकला ने कहा कि वह नौ फरवरी को उनसे अपने वरिष्ठ मंत्रियों से मिलीं थीं और उन्होंने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा ताकि वह उन्हें उनको अपना नेता चुनने वाले पार्टी विधायकों का एक पत्र सौंप सकें।

उन्होंने राज्यपाल से कहा कि उन्होंने उन्हें सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने के लिए बुलाने के वास्ते विस्तार से बताया था क्योंकि उनके पास पूर्ण बहुमत है। वास्तविक पत्र के साथ ही उन्हें अन्नाद्रमुक के विधायक दल का नेता चुनने वाले प्रस्ताव की वास्तविक प्रति भी है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम द्वारा (अपना इस्तीफा) दिए और आपके द्वारा इस्तीफा स्वीकार किए सात दिन हो गए हैं।

स्थिति की तत्कालिकता को देखते हुए उन्होंने सरकार बनाने की आगे कार्रवाई के संबंध में, उनका समर्थन करने वाले विधायकों के साथ उनसे आज मिलने का समय मांगा।