रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश का विरोध कर रहा है तमिल संगठन, घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा
Advertisement

रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश का विरोध कर रहा है तमिल संगठन, घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

तमिल समर्थक के एक छोटे से संगठन ने आज (सोमवार) को अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश का विरोध करते हुए उनका पुतला फूंका. टीएमपी समूह अभिनेता के पोएस गार्डन स्थित घर के बाहर धरना देने की योजना बना रहे थे. इसके मद्देनजर अभिनेता के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश का हो रहा है विरोध प्रदर्शन (फाइल फोटो)

चेन्नई: तमिल समर्थक के एक छोटे से संगठन ने आज (सोमवार) को अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश का विरोध करते हुए उनका पुतला फूंका. टीएमपी समूह अभिनेता के पोएस गार्डन स्थित घर के बाहर धरना देने की योजना बना रहे थे. इसके मद्देनजर अभिनेता के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

संगठन के कई कार्यकर्ता हिरासत में

पुलिस ने बताया कि संगठन के कार्यकर्ताओं ने व्यस्त कैथेडरल रोड पर अभिनेता का पुतला फूंका. पुलिस का कहना है कि संगठन के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. कार्यकर्ता रजनीकांत के संभावित राजनीति में प्रवेश के खिलाफ नारे लगा रहे थे. पिछले सप्ताह अभिनेता ने राजनीति में प्रवेश करने का इशारा दिया था. अभिनेता की कन्नड़ उत्पति हमेशा ही तमिलनाडु में चर्चा का विषय रहा है, खास कर तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच जब कभी कावेरी जल विवाद का मामला उठता है, तो तमिल समर्थक समूह अपनी आवाज उठाने लगते हैं. 

रजनीकांत ने बताया था अपनी तमिल पहचान के बारे में 

‘कबाली’ स्टार ने पिछले सप्ताह अपनी तमिल पहचान के बारे में बताया था. उनका कहना था कि उनका पैतृक गांव तमिलनाडु के कृषनगरी जिले के गांव में है. उन्होंने खुद को ‘नान पचाई तमिजाहन (शुद्ध तमिल) बताया था. इसी बीच अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ मिलकर तस्वीरें खिंचाई है.

Trending news