close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रजनीकांत ने की राजनीति में धमाकेदार इंट्री, ट्विटर पर कर रहे हैं ट्रेंड

रजनीकांत की इस घोषणा से जहां उनके फैंस में भारी खुशी है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग इसे लेकर ट्वीट कर रहे हैं

रजनीकांत ने की राजनीति में धमाकेदार इंट्री, ट्विटर पर कर रहे हैं ट्रेंड
2017 की आखिरी सुबह तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान किया (फोटो साभार: ANI)

नई दिल्ली: 2017 की आखिरी सुबह आखिरकार तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान कर दिया है. राजनीति के जानकारों का मानना है कि रजनीकांत की सियासी पारी तमिलनाडु में जयललिता के जाने के बाद रिक्त हुए स्थान को भरने का काम करेगी. लोगों का मानना है कि ये 'थलाइवा' ही हैं जो 'अम्मा' की कमी पूरी कर सकते हैं. रजनीकांत की इस घोषणा से जहां उनके फैंस में भारी खुशी है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग इसे लेकर ट्वीट कर रहे हैं और अपनी शुभकामनाएं शेयर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि रजनीकांत ने 31 दिसंबर 2017 को नई पार्टी बनाने की घोषणा की और कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े करेगी. रजनीकांत की घोषणा के बाद चेन्नई में उनके फैंस ने जश्न भी मनाया. रजनीकांत ने अपने भाषण में इस बात का जिक्र भी किया था कि मैं राजनीति में नया नहीं हूं, मेरी इंट्री ही जीत के बराबर है. इस बात का अंदाजा आप आज के ट्विटर ट्रेंड से ही लगा सकते हैं. रजनीकातं की घोषणा के बाद लगातार #Rajinikanthpoliticalentry ट्रेंड कर रहा है.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत को शुभकामनाएं देते हुए ट्विटर पर लिखा, "मेरे प्यारे दोस्त, मेरे सहयोगी और एक विनम्र विचारशील इंसान, रजनीकांत, राजनीति में प्रवेश करने के अपने फैसले की घोषणा करते हैं... उनकी सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं!!"

फिल्म स्टार कमल हसन के रजनी की राजनीतिक इंट्री पर कहा, "मैं अपने भाई रजनी को उनकी सामाजिक चेतना और उनकी राजनीतिक शुरुआत की बधाई देता हूं. आपका स्वागत है, स्वागत है."

फिल्म एक्टर कबीर बेदी ने भी ट्विटर पर रजनीकांत को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, "महान रजनीकांत को बधाई, राजनीतिक व्यवस्था को साफ करने के लिए तमिलनाडु की सबसे बड़ी उम्मीद, सबसे बड़ी सफलता."

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी रजनीकांत की इस बात से खुश नजर नहीं आए. मीडिया से मुखातिब स्वामी ने इस बारे में कहा, "उन्हें राजनीतिक दल का नाम और उम्मीदवार घोषित करने दें और फिर मैं उनकी पोल खोलूंगा." इससे ठीक पहले स्वामी ने कहा था, "उन्होंने केवल घोषणा की कि वह राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं, उनके पास कोई डिटेल या दस्तावेज नहीं हैं, वे अशिक्षित हैं. यह केवल मीडिया प्रचार, तमिलनाडु के लोग बुद्धिमान हैं."

रजनी के कार्यक्रम में मौजूद रजनीकांत की एक फैन नीता ने अपने सुपर स्टार के इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश किया की जगह मैं यह कहना चाहती हूं कि राजनीति ने रजनीकांत में प्रवेश किया है."