Breaking News
  • कोरोना अपडेट: लोग बिल्कुल भी ना घबराएं, उत्तर प्रदेश के 15 जिलों के कुछ इलाके ही सील हो रहे हैं
  • यूपी के 15 जिलों के कुछ इलाके 15 अप्रैल तक पूरी तरह रहेंगे सील
  • बीजेडी नेता पिनाकी मिश्रा का दावा- 'पीएम ने Lockdown बढ़ाने के संकेत दिए'

तमिलनाडु में कोरोना वायरस के पांच नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 23

तमिलनाडु में कोरोना वायरस से संक्रमण के 5 नए मामले सामने आए हैं. 

तमिलनाडु में कोरोना वायरस के पांच नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 23
प्रतीकात्मक तस्वीर

चेन्नई: तमिलनाडु में कोरोना वायरस से संक्रमण के 5 नए मामले सामने आए हैं. अब दक्षिणी राज्य में इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है. इन 23 लोगों में से, एक व्यक्ति को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं एक संक्रमित व्यक्ति की बुधवार को कोविड-19 से मौत हो गई.

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर ने कहा कि चार इंडोनेशियाई लोगों और चेन्नई से उनके ट्रेवल गाइड में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. इनकी जांच सलेम मेडिकल कॉलेज में की गई थी.

ये भी पढ़ें:- Coronavirus के खिलाफ महायुद्ध, लॉकडाउन की 'लक्ष्मण रेखा' लांघेंगे तो बहुत पछताएंगे

उन्होंने कहा कि इन लोगों को 22 मार्च से एकांतवास में रखा गया था. विजय भास्कर के अनुसार, राज्य में जांच किए गए 890 सैंपल में से 757 नेगेटिव पाए गए और 23 पॉजिटिव पाए गए हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस के फैलाव को नियंत्रित करने के लिए देश 14 अप्रैल तक पूरी तरह से लॉकडाउन है. देशभर में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 606 हो गई है. इनमें 11 लोगों की मौत हो गई है.

देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं. वहीं इसके बाद 109 संक्रमितों के साथ केरल का नंबर आता है. बुधवार को बिहार और मिजोरम में एक-एक, मध्यप्रदेश में 5, तेलंगाना में 3, गुजरात में 3, दिल्ली में 5 और राजस्थान में 4 नए मामले सामने आए हैं.