Tamil nadu: प्रेमिका की शादी किसी और से हुई तय तो आशिक पहुंचा घर, प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

भारती राजा (21) को पता चला कि उसकी प्रेमिका परमेश्वरी (20) और उसके बारे में परिजनों को पता चल गया. जिसके बाद उसकी शादी कहीं और तय कर दी गई.

Tamil nadu: प्रेमिका की शादी किसी और से हुई तय तो आशिक पहुंचा घर, प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

चेन्नई: तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले में एक युवक की पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी. उसकी हत्या उसकी प्रेमिका के ही परिवार वालों कर दी. पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

क्या था पूरा मामला? 

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, भारती राजा (21) को पता चला कि उसकी प्रेमिका परमेश्वरी (20) और उसके बारे में परिजनों को पता चल गया. जिसके बाद उसकी शादी कहीं और तय कर दी गई. ये बात जानने के बाद वो प्रेमिका के घर पहुंचा. और परिवार वालों को समझाने की कोशिश की. लेकिन इससे परमेश्वरी के परिजन भड़क गए और उन्होंने भारती राजा और उसके दो दोस्तों की पिटाई करनी शुरू कर दी. इस बीच परमेश्वरी के भाई मलाइचामी ने बड़े पत्थर से भारती राजा के सर पर वार किया, जिसके बाद वो बेहोश होकर गिर पड़ा. लड़ाई में गंभीर रूप से घायल भारतीराजा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

परमेश्वरी के माता-पिता और दोनों भाई गिरफ्तार

घटना की सूचना नाथम पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नाथम सरकारी अस्पताल भेज दिया. भारतीराजा के पिता सेतुराजन ने कहा कि भारतीराजा को नाथम आने के लिए कहा गया जहां उन्हें पीट-पीटकर मार डाला गया. पुलिस ने परमेश्वरी के माता-पिता रासु (63), अलकुनाची (58), भाइयों मलाइचामी (33) और बालकुमार (28) को गिरफ्तार कर नाथम कोर्ट में पेश कर हिरासत में भेज दिया है.

निजी होटल में काम करता था भारती राजा

भारतीराजा को तमिलनाडु के मुंगिलपट्टी के मुलई नगर की 20 वर्षीया परमेश्वरी नाम की लड़की से प्यार हो गया था. वे पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में था.भारतीराजा (21) डिंडीगुल जिले के नाथम के पास पुडुपट्टी में रहता था. उसने कैटरिंग की पढ़ाई की थी और सिरुमलाई के एक निजी होटल में काम करता था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.