मुंबई पुलिस के लिए ​टाटा ट्रस्ट की पहल, स्वास्थ्य सेवाओं के लिए दिए 1 करोड़ रुपए
Advertisement

मुंबई पुलिस के लिए ​टाटा ट्रस्ट की पहल, स्वास्थ्य सेवाओं के लिए दिए 1 करोड़ रुपए

 देश में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा संक्रमण महाराष्ट्र में है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 54 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं.

(फाइल फोटो)

मुंबई : देश में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा संक्रमण महाराष्ट्र में है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 54 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं, जबकि 1700 से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है. मुंबई पुलिस के कर्मचारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. फ्रंट लाइन में काम कर रही मुंबई पुलिस की स्वास्थ्य के लिए टाटा ट्रस्ट ने पहल की है. टाटा ट्रस्ट ने मुंबई पुलिस की स्वास्थ्य सेवाओं के लिए एक करोड़ रुपये की मदद की है. 

  1. टाटा ट्रस्ट ने मेडिकल केयर के लिए मुंबई पुलिस के दिए 1 करोड़ रुपये
  2. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से 20 पुलिसकर्मियों की हो चुकी है मौत
  3. महाराष्ट्र में कुल कोरोना पाजिटिव  पुलिसकर्मियों की संख्या 1964 है

 

मुंबई देश में कोरोना संक्रमण का हॉटस्पॉट बनी हुई है. मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह से ट्वीट कर जानकारी दी कि मुंबई पुलिस के मेडिकल केयर के लिए टाटा ट्रस्ट ने एक करोड़ रुपये दिए हैं. पुलिस कमिश्नर ने ट्वीट किया ,मुम्बई पुलिस टाटा संस का पुलिस के मेडिकल केयर के लिए 1करोड़ रुपये के योगदान देने के लिए धन्यवाद देती है. यह योगदान कोरोना वायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई में अग्रिम पंक्ति में खड़े लोगों की सुरक्षा में मदद करेगा.

कोरोना वायरस से बड़ी संख्या में मुंबई पुलिस के कर्मचारी संक्रमित हो रहे हैं.  महाराष्ट्र में इस वायरस के संक्रमण से अब तक 20 पुलिसकर्मी जान गंवा चुके हैं.बीते 24 घंटे के दौरान 75 और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. महाराष्ट्र में कुल कोरोना पॉजिटिव  पुलिसकर्मियों की संख्या अब 1964 हो गई है, जिनमें से 849 पुलिसकर्मी ठीक हो चुके हैं और 1095 एक्टिव केस हैं.

Trending news