पीएम के भाषण पर TDP सांसद बोले- 'मोदी दुनिया के सबसे अच्छे एक्टर'
Advertisement

पीएम के भाषण पर TDP सांसद बोले- 'मोदी दुनिया के सबसे अच्छे एक्टर'

टीडीपी सांसद ने लोकसभा में मोदी के भाषण के बाद अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से थोड़ा समय मांगकर यह बात कही. 

टीडीपी सांसद केसिनेनी श्रीनिवास

नई दिल्ली: लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव का जवाब देने के प्रधानमंत्री के अंदाज पर कटाक्ष करते हुए तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद केसिनेनी श्रीनिवास ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे अच्छे अभिनेता हैं. टीडीपी सांसद ने लोकसभा में मोदी के भाषण के बाद अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से थोड़ा समय मांगकर यह बात कही. 

उन्होंने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री को अपनी बात रखने के उनके महान कौशल के लिए धन्यवाद देता हूं. डेढ़ घंटे का उनका भाषण किसी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर जैसा था. ग्रेट ड्रामा, ग्रेट एक्शन.' सुमित्रा महाजन ने श्रीनिवास को सिर्फ पांच मिनट समय दिया था, लेकिन वह 30 मिनट बोले. उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के साथ सरकार ने अन्याय किया है.

करीब डेढ़ घंटे तक संसद में बोले पीएम मोदी
बता दें पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि पिछले चार साल में देश में राजग सरकार के विकास कार्यों के बावजूद ‘‘अहंकार’’ के कारण अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है . मोदी ने 2024 में विपक्ष को अविश्वास प्रस्ताव लाने की बात कहकर यह संदेश देने का प्रयास भी किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए को कोई चिंता नहीं है.

 

 

लगभग डेढ घंटे के अपने भाषण में प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष द्वारा लगाये गए तमाम आरोपों का बिंदुवार जवाब दिया. उन्होंने अपने भाषण में लगभग पूरे समय निशाने पर कांग्रेस और गांधी-नेहरू परिवार को रखा .

लोकसभा में विपक्षी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में देश में हुए विकास के इतने कार्यों के बावजूद ‘अहंकार’ के कारण अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें सवा सौ करोड़ देशवासियों ने चुना है और ‘‘यहां से कोई न उठा सकता है, न बैठा सकता है.’

(इनपुट - एजेंसी)

Trending news