दर्दनाक! बंदर के साथ क्रूरता, गले में रस्सी बांधकर पेड़ से लटकाया, VIDEO वायरल

भोजन की तलाश बेजुबान जानवरों के लिए कई बार कितनी खतरनाक साबित हो सकती है, इसकी बानगी तेलंगाना में देखने को मिली.  तेलंगाना (Telangana) के खम्‍मम जिले के अम्‍मपेलम गांव में कुछ लोगों ने  बंदर को पीटा और पेड़ पर लटकाया और अंत में उसकी मौत हो गई.

दर्दनाक! बंदर के साथ क्रूरता, गले में रस्सी बांधकर पेड़ से लटकाया, VIDEO वायरल
फाइल फोटो

हैदराबाद: भोजन की तलाश बेजुबान जानवरों के लिए कई बार कितनी खतरनाक साबित हो सकती है, इसकी बानगी तेलंगाना में देखने को मिली. यहां एक बंदर (Monkey) को भोजन के लिए अपनी जान गंवानी पड़ी. दर्दनाक घटना तेलंगाना (Telangana) के खम्‍मम जिले के अम्‍मपेलम गांव में सामने आई है. गांव के एक घर में बंदर भोजन की तलाश में गया था लेकिन बदले में उसे मौत मिली. घर के मालिक को बंदर का घर में आना इतना नागवार गुजरा कि उसने
पहले तो बंदर को  बेरहमी से पीटा. इतने पर भी जी नहीं भरा तो उसे अपने कुछ दोस्तों की मदद से एक पेड़ पर लटका दिया जिससे उसकी जान चली गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

ये बंदर गांव के एक निवासी वेंकटेश्वर राव के घर में गया था. इस वाकिये का वीडियो सामने आया, जिसमें बंदर को पीटते और पेड़ पर लटकाते हुए देखा जा सकता है. इतना ही नहीं राव अपने पालतू कुत्‍ते को बंदर को काटने के लिए भी कह रहा है. बुरी तरह घायल बंदर जिंदगी-मौत के बीच काफी देर तक लड़ता रहा और अंत में उसने दम तोड़ दिया. 

बाद में सूचना मिलने पर वन अधिकारियों (Forest officials) ने वेंकटेश्वर राव को अन्य आरोपियों के साथ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया. हालांकि आरोपियों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया. अब उन्‍हें वन अधिकारियों द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.