close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेलंगाना में टीडीपी को बड़ा झटका, 60 बड़े नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

तेलंगाना में तेलुगु देशम पार्टी को बड़ा झटका लगा है. राज्य के 60 बड़े नेताओं ने पार्टी से नाता तोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया. 

तेलंगाना में टीडीपी को बड़ा झटका, 60 बड़े नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
हजारों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया.

हैदराबाद: तेलंगाना में तेलुगु देशम पार्टी को बड़ा झटका लगा है. राज्य के 60 बड़े नेताओं ने पार्टी से नाता तोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया. इन बड़े नेताओं के साथ हजारों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया.  

इस अवसर पर जून माह में टीडीपी छोड़कर बीजेपी में आए लंका दिनकरन ने कहा, "जहां तक तेलंगाना बीजेपी का संबंध है तो यह बहुत ही अच्छा संकेत है. यह तेलंगाना के लिए भी सकारात्मक संकेत है." दिनकरन ने कहा, "तीन तलाक और अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद कई नए कार्यकर्ता पार्टी से जुड़े हैं." 

इस मौके पर नड्डा ने कहा, "सितंबर में 8 लाख बूथ पर चुनाव होंगे. अक्टूबर में मंडल चुनाव कराए जाएंगे और नवंबर में जिला स्तर के चुनाव होंगे. 15 दिसंबर तक सभी राज्यों में चुनाव पूरे करा लिए जाएंगे. 31 दिसंबर से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव संपन्न होगा." 

ये भी पढ़ें: सिक्किम में BJP को बड़ी सफलता, SDF के 10 विधायक भाजपा में हुए शामिल

 

नड्डा ने तेलंगाना की चंद्रशेखर राव सरकार पर भी निशाना साधा. नड्डा ने कहा, "तेलंगाना में करीब 26 लाख परिवारों को आयुष्मान भारत - प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का लाभ नहीं मिलता, क्योंकि यहां ये योजना लागू नहीं है. यहां के मुख्यमंत्री को जनता से कोई सरोकार नहीं है."

ये भी पढ़ें: ओवैसी के गढ़ हैदराबाद में सेंध लगाने के लिए BJP ने बनाया ये 'मास्टर प्लान'

इससे पहले, पूर्वोत्‍तर के राज्‍य सिक्किम में बीजेपी को बड़ी सफलता मिली थी. जहां सिक्किम डेमोक्रेटिक पार्टी (SDF) के 10 विधायकों ने पिछले हफ्ते बीजेपी का दामन थाम लिया था. पूर्वोत्‍तर में सिक्किम एकमात्र ऐसा राज्‍य है जहां बीजेपी सत्‍ता में नहीं है. पार्टी 0 से सीधे 10 पर पहुंच गई है.