पुलिसवाले ने बच्ची के साथ किया ऐसा काम कि दुनिया कर रही है सलाम
Advertisement

पुलिसवाले ने बच्ची के साथ किया ऐसा काम कि दुनिया कर रही है सलाम

आईपीएस अधिकारी रेमा राजेश्वरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक पुलिस कॉन्स्टेबल गोद में बच्ची को लेकर बैठा हुआ और उसे चुप कराने की कोशिश कर रहा है

सांकेतिक चित्र

नई दिल्ली : एक मां के लिए अपना बच्चा संभालने के साथ-साथ करियर को संवाराना किसी चुनौती से कम नहीं है. लेकिन जब एक मां के आस-पास कुछ लोग ऐसे हों, जो उसके करियर में चार चांद लगाने के लिए कोशिश कर रहे हों, तो वो किसी भी चुनौती से गुजर सकती है. एक मां अपनी परीक्षा दे सके इसके लिए तेलंगाना के एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोरो-शोरों से हो रही है. 

 

दरअसल, आईपीएस अधिकारी रेमा राजेश्वरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक पुलिस कॉन्स्टेबल गोद में बच्ची को लेकर बैठा हुआ और उसे चुप कराने की कोशिश कर रहा है. इस तस्वीर को देखने के बाद हर किसी को लग रहा है, वह उसी की बच्ची होगी. 

 

 

लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि यह बच्ची कॉन्स्टेबल की नहीं थी, बल्कि महबूबनगर के बॉयज जूनियर कॉलेज में SCTPC का एग्जाम देने आई एक महिला की थी. महिला आराम से परीक्षा दे सके इसलिए कॉन्स्टेबल ने इसकी बच्ची को संभाला. ड्यूटी के साथ महिला के लिए बच्ची को संभालने का काम करने वाले पुलिस कॉन्स्टेबल की कहानी जानने के बाद हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि कॉन्स्टेबल ने जो काम किया है वो काबिले तारीफ है. 

fallback
फोटो साभार : @rama_rajeswari

वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ लोग तेलंगाना पुलिस के इस चेहरे को यूपी पुलिस के विवेक तिवारी कांड से जोड़कर देख रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ड्यूटी के दौरान किसी के भी बच्चे को संभालना गलत है. 

Trending news