VIDEO : जब बंदूक लेकर ज्वैलरी शॉप लूटने पहुंचा दंपत्ति, तो हो गई जमकर पिटाई
Advertisement

VIDEO : जब बंदूक लेकर ज्वैलरी शॉप लूटने पहुंचा दंपत्ति, तो हो गई जमकर पिटाई

इस वीडियो में जो महिला दिख रही है, उसके हाथों में बंदूक नजर आ रही है. खास बात यह है कि इस वीडियो में लड़के का चेहरा तो नजर आ रहा है, लेकिन लड़की ने बुर्का पहना हुआ है. 

फोटो साभार : ANI

तेलंगाना : इन दिनों ज्वैलरी शॉप को लूटने की कई सारी ट्रिक सामने आ रही है. कुछ दिनों पहले यूपी में गहने खरीदने के बहाने, चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली मां-बेटी के गैंग का खुलासा हुआ था और अब कुछ ऐसा ही मामला तेलंगाना में भी देखने को मिला है. तेलंगाना के संगारेड्डी के बेरहम गुंडा में एक ज्वैलरी शॉप के मालिक और कपल के बीच जमकर हाथापाई हुई है. बताया जा रहा है कि यह कपल बड़े ही शातिर तरीके से ज्वैलरी की दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम देता था.

कपल और दुकान मालिक के बीच हुई मारपीट का पूरा मामला सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है. न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी किए गए सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे यह कपल पहले ज्वैलरी की दुकान में घुसता और मालिक के मुंह पर कपड़ा लगा उसे चुप कराने की कोशिश कर रहा है. इतनी ही नहीं इस वीडियो में जो महिला दिख रही है, उसके हाथों में बंदूक नजर आ रही है. खास बात यह है कि इस वीडियो में लड़के का चेहरा तो नजर आ रहा है, लेकिन लड़की ने बुर्का पहना हुआ है. 

देखिए वीडियो

 

 

वीडियो को आगे देखने पर पता चलता है कि कपल दुकान के अंदर मौजूद सेफ्टी केस में घुस हुआ है और लूटपाट की वारदात को अंजाम देना चाहता है. हालांकि दुकान मालिक की चालाकी और हाथापाई के कारण वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाते हैं. दुकान मालिक पहले कपल की पिटाई करता है और फिर चिल्लाने लगता है, जिससे डरकर वह भाग जाते हैं. अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार यह कपल कैसे दुकान की सेफ्टी केस में पहुंचा. फिलहाल पुलिस ने दुकान मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

Trending news