शर्मनाक! कार सवार महिला ने चौकीदार पर बरसाए थप्पड़, कैमरे में कैद हुई घटना
Advertisement

शर्मनाक! कार सवार महिला ने चौकीदार पर बरसाए थप्पड़, कैमरे में कैद हुई घटना

तेलंगाना (Telangana) के चंदननगर में एक महिला द्वारा चौकीदार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना का सीसीटीवी फुटेज

रंगारेड्डी: तेलंगाना (Telangana) के चंदननगर में एक महिला द्वारा चौकीदार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी महिला और चौकीदार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, इसके बाद महिला ने चौकीदार पर हमला बोल दिया.  

  1. तेलंगाना के चंदननगर में 24 अगस्त को हुई घटना
  2. पीड़ित चौकीदार ने पुलिस में की शिकायत
  3. केस दर्ज करने के लिए पुलिस कर रही अदालत से अनुमति मिलने का इंतजार

घटना 24 अगस्त की है. न्यूज एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर हैंडल पर घटना का वीडियो शेयर किया है. 58 सेकंड की इस क्लिपिंग में दिखाया गया है कि आरोपी महिला चंदननगर स्थित एक अपार्टमेंट पहुंचती है और कार से उतरकर सीधे गार्ड के केबिन की तरफ बढ़ जाती है. यहां उसकी गार्ड से कुछ कहासुनी होती है और फिर अचानक वह चौकीदार को थप्पड़ मारना शुरू कर देती है. 

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि महिला ने गार्ड को कई थप्पड़ मारे और जब इससे मन नहीं भरा तो चप्पल से भी उसकी पिटाई की गई. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी महिला का नाम क्या है और उसने गार्ड के साथ मारपीट क्यों की.

पुलिस का कहना है कि उसे पीड़ित गार्ड रफीक की तरफ से शिकायत मिल गई है और अदालत से अनुमति मिलते ही आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. सोशल मीडिया पर लोग आरोपी महिला की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

कुछ ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाये हैं. @Gruham_ नामक यूजर ने लिखा है कि ‘यदि चौकीदार ने भी महिला पर हाथ उठाया होता, तो क्या पुलिस केस दर्ज करने के लिए अदालत की अनुमति का इंतजार करती’? 

VIDEO

Trending news