तेलंगाना: ऑटो रिक्शा कुएं में गिरा, 6 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत
Advertisement

तेलंगाना: ऑटो रिक्शा कुएं में गिरा, 6 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत

तेलंगाना में निजामाबाद जिले में एक ऑटो रिक्शा कृषि कार्य के लिए खोदे गए कुएं में जा गिरा जिससे छह बच्चों सहित दस लोगों की मौत हो गई. 

ऑटो रिक्शा का ड्राइवर हादसे में घायल हो गया और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.(फोटो- ANI)

हैदराबाद: तेलंगाना में निजामाबाद जिले में एक ऑटो रिक्शा कृषि कार्य के लिए खोदे गए कुएं में जा गिरा जिससे छह बच्चों सहित दस लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा मुपकाल से मेन्दोरा जा रहा था और यह हादसा हो गया. ऑटोरिक्शा में 14 लोग बैठे थे. इनमें से चार को बचा लिया गया. पुलिस ने बताया कि मृतकों में 40 से 50 साल की उम्र की चार महिलाएं शामिल हैं. मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सड़क हादसे में मारे गए लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया हैं. 

  1. पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा मुपकाल से मेन्दोरा जा रहा था 
  2. ऑटोरिक्शा में 14 लोग बैठे थे. इनमें से चार को बचा लिया गया.
  3. मृतकों में 40 से 50 साल की उम्र की चार महिलाएं शामिल हैं

ऑटो रिक्शा का ड्राइवर हादसे में घायल हो गया और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा में क्षमता से अधिक यात्री थे. पुलिस को संदेह है कि तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से यह हादसा हुआ. 

यह भी पढ़ें- तेलंगाना में 'मिलियन मार्च' से पहले हजारों कार्यकर्ता हिरासत में

2 कारों के बीच टक्कर, 3 महिला समेत 9 लोगों की मौत
आपको बता दें कि 21 फरवरी को तेलंगाना के वानापर्थी जिले में दो कारों के बीच टक्कर में तीन महिलाओं सहित नौ लोगों की मौत हो गई थी. जबकि दो अन्य घायल हो गये थे. पुलिस ने बताया था कि यह हादसा करीब 150 किलोमीटर दूर जिले के कोथाकोटा मंडल में सुबह करीब आठ बजे हुआ. उन्होंने बताया कि मारे गये चार पीड़ित हैदराबाद के एक ही परिवार के थे.

कोथाकोटा थाने के एक अधिकारी ने फोन पर बताया कि करनूल जा रही कार का चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा. बेकाबू कार सड़क के एक डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी और फिर हैदराबाद जा रही एक अन्य कार से टकरा गई.

इनपुट भाषा से भी 

Trending news