J&K: शोपियां में आतंकियों ने CRPF की टीम पर किया हमला, जवाबी फायरिंग में 1 नागरिक की मौत
Advertisement
trendingNow11013663

J&K: शोपियां में आतंकियों ने CRPF की टीम पर किया हमला, जवाबी फायरिंग में 1 नागरिक की मौत

Shopian Terrorist Attack: आतंकियों ने शोपियां में सीआरपीएफ के कैंप के पास सीआरपीएफ की टीम पर हमला किया है. राहत की बात है कि आतंकियों का हमला जवानों ने नाकाम कर दिया और कोई भी जवान घायल नहीं हुआ.

फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

शोपियां: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां (Shopian) में आतंकियों ने सीआरपीएफ की टीम पर हमला (Attack On CRPF Team) कर दिया है. ये हमला बाबापोरा (Babapora) इलाके में हुआ. सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों ने भी जवाबी फायरिंग करके आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. हालांकि इस दौरान एक आम नागरिक की मौत हो गई.

  1. सीआरपीएफ का सर्च ऑपरेशन जारी
  2. आतंकियों की तलाश में जुटी सीआरपीएफ
  3. पुंछ में हुए आतंकी हमले में 3 जवान घायल

जवाबी फायरिंग में नागरिक की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक आम नागरिक की पहचान अनंतनाग (Anantnag) के शाहिद एजाज के रूप में हुई है. आतंकियों की तरफ की जा रही जवाबी फायरिंग में शाहिद एजाज को गोली लग गई और उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 'मन की बात' में पीएम मोदी का राष्ट्र को संदेश, 'दिवाली पर खरीददारी मतलब वोकल फॉर लोकल'

सीआरपीएफ की टीम ने पूरे इलाके को घेरा

उन्होंने आगे बताया कि आतंकी हमले के बाद सीआरपीएफ की टीम ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन (Search Operation) शुरू कर दिया है. आतंकियों का बचना मुश्किल है.

पुंछ में भी आतंकियों ने किया हमला

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भी आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम पर हमला कर दिया, जिसमें 3 जवान घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- बंदूधारियों ने जेल पर किया बड़ा हमला, छुड़ा ले गए 800 कैदी; दीवार को डायनामाइट से उड़ाया

पुंछ में 13 दिन से सुरक्षाबलों का ऑपरेशन चल रहा था. आतंकियों के ठिकानों की पहचान के लिए सुरक्षाबलों की टीम लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी जिया मुस्तफा को लेकर मौके पर गई थी. गोलीबारी में आतंकी जिया मुस्तफा भी घायल हो गया. हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश जारी है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news