close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के द्रबगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

पुलवामा के द्रबगाम इलाके में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने मंगलवार को हमला कर दिया है. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग. 

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के द्रबगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी
पूरे इलाके में नाकेबंदी करके छानबीन जारी है.

श्रीनगर: पुलवामा (Pulwama) के द्रबगाम (Drabgam) इलाके में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने मंगलवार को हमला कर दिया है. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग. थोड़ी देर तक दोनों पक्षों में फायरिंग चली. पूरे इलाके में नाकेबंदी करके छानबीन जारी है. सुरक्षाबलों की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकवादियों ने फायरिंग की. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और हमला करने वाले आतंकियों की तलाश जारी है. जवाबी फायरिंग के बाद आतंकी भाग गए. 

यह आतंकी हमला ऐसे समय हुआ है जब यूरोपियन यूनियन (European Union) के 28 सांसदों का दल जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में है. 28 सांसदों का यह दल अनुच्छेद 370 (Article 370) खत्म होने के बाद से राज्य के हालात का जायजा लेने पहुंचा है. 

सीआरपीएफ द्वारा जारी बयान के मुताबिक, कुछ अज्ञात आतंकवादियों ने द्रबगाम के एक स्कूल में परीक्षा केंद्र पर तैनात सीआरपीएफ पर 6-7 राउंड फायरिंग की. सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस को परीक्षा केंद्र पर तैनात किया गया था. अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है. विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

LIVE टीवी: 

इससे पहले, कल सोमवार को सोपोर में आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया था. जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बस स्टैंड पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था. इस हमले में 19 से ज्यादा नागरिक घायल हो गए थे जिसमें दो महिलाएं भी शामिल थीं. 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.