close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्मीर में फिर की गई ट्रक ड्राइवर की हत्या, सुरक्षाबलों ने मार गिराया आतंकी

बीती रात हरियाणा और जम्मू के दो ट्रक को अनंतनाग के बिजबेहरा में आतंकियों द्वारा निशाना बनाया गया था. 

कश्मीर में फिर की गई ट्रक ड्राइवर की हत्या, सुरक्षाबलों ने मार गिराया आतंकी
आतंकियों ने इस दौरान कटरा के ट्रक ड्राइवर नारायण दत्त की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

श्रीनगर: कश्मीर के बिजबेहरा के कानलवल इलाके में सोमवार की शाम को एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि आतंकवादियों ने इस ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी. वहीं, सुरक्षाबलों ने घटना की जानकारी मिलते ही आतंकियों के खिलाफ काउंटर अटैक किया. सुरक्षाबलों ने कानलवल इलाके में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुरक्षबलों का यह ऑपरेशन रात भर चला. वहीं, सुरक्षाबलों को शक है कि ये आतंकी वही हैं, जिसने ट्रक ड्राइवर की हत्या की है. सूत्रों के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी फरार हो गए. 

सूत्रों के अनुसार, मारा गया आतंकी स्थानीय था. वह ट्रक ड्राइवर की हत्या में शामिल था. बताया जा रहा है कि एक अन्य ट्रक ड्राइवर ने आतंकी की शिनाख्त कर ली है. शिनाख्त करने वाले ट्रक ड्राइवर ने कहा कि उसे भी आतंकियों ने पकड़ लिया था. लेकिन, वह किसी तरह वह से बच निकला. उसने बताया कि उसके साथ दो अन्य लोग भी वहां से अपनी जान बचाकर भाग गए थे. हालांकि, एक ट्रक ड्राइवर को आतंकियों ने मार दिया था. उसने बताया कि गांव वाले ट्रक ड्राइवरों को बचाने के लिए आए थे. गांव वालों के चिल्लाने पर ही आतंकी भाग गए.  

दरअसल, बीती रात हरियाणा और जम्मू के दो ट्रक को अनंतनाग के बिजबेहरा में आतंकियों द्वारा निशाना बनाया गया था. आतंकियों ने इस दौरान कटरा के ट्रक ड्राइवर नारायण दत्त की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं, दूसरा ट्रक ड्राइवर आतंकियों के चंगुल से भगाने में कामयाब हो गया था.