जम्मू कश्मीरः शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर
Advertisement

जम्मू कश्मीरः शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को शक है कि इलाके में और भी आतंकी छिपे हो सकताे हैं जो घात लगाकर हमला कर सकते हैं, इसलिए इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. मोबाइल इंटरनेट सेवा रोक दी गई है.

फोटो ANI

श्रीनगरः दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 1 आतंकी के मारे जाने की खबर है. यह मुठभेड़ जिले के शोपियां के अमीशपोरा में उस वक्त हुई जब सुरक्षाबलों को यहां आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया. खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. इस बीच दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक आतंकी मारा गया. 

मारे गए आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है. एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार एवं गोला-बारूद बरामद हुआ है. उन्होंने कहा, ‘‘यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मारे गए आतंकवादी की पहचान क्या थी और वह किस आतंकवादी संगठन से जुड़ा हुआ था.’’ 

सुरक्षाबलों को शक है कि इलाके में और भी आतंकी छिपे हो सकताे हैं जो घात लगाकर हमला कर सकते हैं, इसलिए इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. एहतियात के तौर पर इलाके में मोबाइल और इंटरनेट सेवा रोक दी गई है. 

(इनपुट एजेंसी भाषा से भी)

Trending news