थरूर, सुनंदा खुशहाल दंपति थे: पारिवारिक मित्र
Advertisement

थरूर, सुनंदा खुशहाल दंपति थे: पारिवारिक मित्र

सुनंदा पुष्कर की रहस्यमयी मौत मामले में प्रमुख गवाह और शशि थरूर एवं सुनंदा के पारिवारिक मित्र संजय दीवान ने आज कहा कि ये दोनों ‘खुशहाल दंपति’ थे और उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी कि सुनंदा किसी बीमारी से जूझ रही हैं।

नई दिल्ली : सुनंदा पुष्कर की रहस्यमयी मौत मामले में प्रमुख गवाह और शशि थरूर एवं सुनंदा के पारिवारिक मित्र संजय दीवान ने आज कहा कि ये दोनों ‘खुशहाल दंपति’ थे और उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी कि सुनंदा किसी बीमारी से जूझ रही हैं।

दीवान ने एक टेलीविजन चैनल से कहा, ‘साल 2006 से मैं शशि थरूर को जानता हूं। इसके बाद उन्होंने सुनंदा से शादी थी। मैं उनके बारे में यही जानता हूं कि वे खुशहाल दंपति थे। हां, हर दंपति की तरह उनके बीच थोड़ी तकरार होती रही होगी, लेकिन मेरी जानकारी में ऐसा कुछ नहीं था जिसे झगड़ा कहा जा सके।’ यह पूछे जाने पर कि सुनंदा ल्यूपस या किसी दूसरी बीमारी से जूझ रही थीं तो दीवान ने कहा, ‘मुझे इसकी जानकारी नहीं है। मैं उनका दोस्त था और आखिरी बार उस घटना से डेढ़ महीने पहले मिला था। मैं उनसे रोजाना नहीं मिलता था।’ उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पुलिस की ओर से पूछताछ के लिए तीन बार फोन आया है।

इस सवाल पर कि पुलिस ने उन्हें बार बार फोन क्यों किया तो दीवान ने कहा, ‘मैं उस मौके पर मौजूद होता था जो उनके लिए महत्वपूर्ण होता था।’ सुनंदा पिछले साल 17 जनवरी को दिल्ली के एक पंचसितारा होटल में मृत पाई गई थीं।

Trending news