तेजस्वी की सगाई की पहली PIC आई सामने, ये हैं लालू परिवार की नई दुल्हन
X

तेजस्वी की सगाई की पहली PIC आई सामने, ये हैं लालू परिवार की नई दुल्हन

तेजस्वी यादव की आज दिल्ली में सगाई हो गई है और सगाई की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. आपको बता दें कि दिल्ली में मीसा भारती के सैनिक फॉर्म हाउस में तेजस्वी की सगाई का कार्यक्रम हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शादी का कार्यक्रम भी गुरुवार देर रात तक होगा.

तेजस्वी की सगाई की पहली PIC आई सामने, ये हैं लालू परिवार की नई दुल्हन

नई दिल्ली: आरजेडी (RJD) के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे Tejashwi Yadav गुरुवार को नए जीवन की शुरुआत करने जा रहे हैं. तेजस्वी यादव की आज दिल्ली में सगाई हो गई है और सगाई की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. आपको बता दें कि दिल्ली में मीसा भारती के सैनिक फॉर्म हाउस में तेजस्वी की सगाई का कार्यक्रम हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शादी का कार्यक्रम भी गुरुवार देर रात तक होगा.

खास मेहमान ही हुए शामिल

तेजस्‍वी यादव की सगाई व शादी में परिवार के सदस्‍य और कुछ खास मेहमान ही शामिल हो रहे हैं. मेहमानों की संख्‍या को सीमित रखे जाने की भी चर्चा है. बिहार से कुछ चुनिंदा लोग ही इस शादी में शामिल हो पाएंगे. आपको बता दें कि लालू का खुद का परिवार ही बहुत बड़ा है. तेजस्‍वी यादव की होने वाली दुल्‍हन का नाम रिचल है. तेजस्वी की होने वाली पत्नी मूलत: हरियाणा के रेवाड़ी का रहने वाली हैं, लेकिन परिवार फिलहाल दिल्‍ली में रहता है. 

यह भी पढ़ें: निकाय चुनाव में सबसे अमीर प्रत्याशी हैं CM ममता बनर्जी की भाभी, ये रहा संपत्ति का ब्योरा

देर रात को होगा शादी का कार्यक्रम

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर रात तक शादी का कार्यक्रम भी पूरा हो जाएगा. कार्यक्रम दो जगहों पर रखा गया है एक फॉर्म हाउस में सगाई और दिल्ली के बड़े होटल में शादी हो सकती है. हालांकि शादी को लेकर कोई कन्फर्मेशन दोनों में से किसी पक्ष की तरफ से नहीं किया गया है.

कौन हैं तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हनियां?

ऐसे में सभी को यह जानने की इच्छा है कि लालू प्रसाद यादव के घर में आने वाली नई दुल्हन कौन है? सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी की होने वाली दुल्हन ईसाई समाज से आती हैं. बताया जा रहा है कि उनकी होने वाली पत्नी तेजस्वी यादव की बहुत पुरानी दोस्त हैं.

'स्कूल के दोस्त'

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी की होने वाली पत्नी उनकी पुरानी क्लासमेट हैं. आपको बता दें कि तेजस्वी की स्कूलिंग दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS Delhi) से ही हुई है और वहीं इन दोनों की दोस्ती हुई थी. 

डिप्टी सीएम रह चुके हैं तेजस्वी

लालू यादव के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी यादव वर्तमान में बिहार में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं. वे राघोपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. 2015 से 2017 तक वे बिहार के उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं.  राजनीति में आने से पहले वह क्रिकेट खिलाड़ी हुआ करते थे. आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं. इसके अलावा झारखंड टीम का भी हिस्सा रहे हैं.

LIVE TV

Trending news