'वंदे मातरम' के प्रति दीवानगी! ग्रीस की लड़कियों ने गाया भारत का राष्ट्रीय गीत; PM मोदी ने की तारीफ
Advertisement

'वंदे मातरम' के प्रति दीवानगी! ग्रीस की लड़कियों ने गाया भारत का राष्ट्रीय गीत; PM मोदी ने की तारीफ

Mann Ki Baat: तीन विदेशी लड़कियां भारत का 'राष्ट्रीय गीत' गाती दिख रही हैं. पीएम मोदी ने बताया कि यह लड़कियां ग्रीस की हैं. ग्रीस की लड़कियों ने वंदे मातरम की शानदार प्रस्तुति दी. पीएम मोदी ने इन लड़कियों की तारीफ की और कहा कि इससे पता चलता है कि दोनों देशों का आपसी संबंध कितना बेहतर हैं.

social media photo

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2021 में आखिरी बार देशवासियों से अपने कार्यक्रम मन की बात के जरिए संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एक वीडियो के बारे में बताया. मन की बात कार्यक्रम में इस वीडियो को प्ले भी किया गया. इस वीडियो में कुछ विदेशी लड़कियां हमारे देश का राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम' गाती सुनाई दे रही थीं.

  1. ग्रीस की लड़कियों ने गाया वंदे मातरम
  2. पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ
  3. मन की बात कार्यक्रम में चला वीडियो

वंदे मातरम गाती दिखीं ग्रीस की लड़कियां

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन विदेशी लड़कियां भारत का 'राष्ट्रीय गीत' गा रही हैं. पीएम मोदी ने बताया कि यह लड़कियां ग्रीस की हैं. ग्रीस की लड़कियों ने वंदे मातरम की शानदार प्रस्तुति दी. पीएम मोदी ने इन लड़कियों की तारीफ की और कहा कि इससे पता चलता है कि दोनों देशों का आपसी संबंध कितना बेहतर हैं. इसके अलावा पीएम मोदी ने वीडियो के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि भारत का प्रभुत्व दुनियाभर में कितनी तेजी से बढ़ रहा है. देखें वीडियो-

बता दें कि कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के एक बलोच सिंगर ने भारत का एक देशभक्ति गीत 'तेरी मिट्टी में मिल जावा' गाया था. बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी की आवाज में यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वहाब अली बुगाटी ने बहुत ही खूबसूरती से भारत के देशभक्ति गीत को गाया था.

ये भी पढ़ें- मन की बात में पीएम मोदी का संकल्प, 'बड़ा सोचेंगे, बड़े सपने देखेंगे और उनको पूरा करेंगे'

पीएम मोदी ने कही ये बात

मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने देश के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'देशवासियों, नमस्कार! इस समय आप 2021 की विदाई और 2022 के स्वागत की तैयारी में जुटे ही होंगे. नए साल पर हर व्यक्ति, हर संस्था, आने वाले साल में कुछ और बेहतर करने, बेहतर बनने के संकल्प लेते हैं. पिछले सात सालों से हमारी ये ‘मन की बात’ भी व्यक्ति की, समाज की, देश की अच्छाइयों को उजागर कर और अच्छा करने और अच्छा बनने की प्रेरणा देती आई है.'

Trending news