CAA के समर्थन में उतरे 'द ग्रेट खली', बोले- आतंकवादियों को हिंदुस्तान में घुसने नहीं देंगे

हिंदुस्तान यहां के नागरिकों के लिए बना है, उग्रवादियों के लिए नहीं बना.

CAA के समर्थन में उतरे 'द ग्रेट खली', बोले- आतंकवादियों को हिंदुस्तान में घुसने नहीं देंगे
फेमस रेसलर खली नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का समर्थन करते हैं. (फोटो: Twitter)

कांगड़ा(हिमाचल प्रदेश): मशहूर रेसलर दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली (The Great Khali) का कहना है कि वह नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा कि विदेशों से घुसपैठ करके कई लोग भारत में अवैध रूप से घुस रहे हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए. खली ने कहा हमारे देश में पहले से ही बहुत भूखमरी और बेरोजगारी है.

'द ग्रेट' खली ने आगे कहा, ऐसे ही घुसपैठिए हमारे देश में आएंगे तो क्राइम और बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान, हिंदुस्तान के नागरिकों के लिए बना है, उग्रवादियों के लिए नहीं बना है.

पूरी दुनिया को पता है...
खली ने कहा कि जो माइनॉरिटी दूसरे देशों में परेशान किए जाते हैं, उनके लिए यह कानून बना है. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को पता है पाकिस्तान-बांग्लादेश जैसे देशों में माइनॉरिटी का क्या हाल हो रहा है, इसलिए उन लोगों को हिंदुस्तान नागरिकता देता है तो बहुत अच्छी बात है.

15-15 बच्चे हिंदुस्तान के लिए ठीक नहीं
दिलीप सिंह राणा उर्फ खली ने यह भी कह दिया कि पाकिस्तान-बांग्लादेश से कोई आए और आतंकवाद फैलाए व 15-15 बच्चे पैदा करे, वह हिंदुस्तान के लिए ठीक नहीं है.

नशे से दूर रहने की सलाह
दरअसल, कांगड़ा जिले के देहरा में रेसलिंग स्टार द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा शनिवार को ढलियारा पब्लिक स्कूल पहुंचे. यहां स्कूल के एनुअल फंक्शन में पहुंचकर उन्होंने बच्चों को सम्मानित भी किया और नशे से दूर रहने की सलाह भी दी. दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने कहा कि सबसे पहले डॉ. राजेश ठाकुर का धन्यवाद करते हैं कि जिन्होंने अपने स्कूल में बुलाया है.

दिलीप सिंह राणा ने कहा, ''अपने हिमाचल में आया हूं इसलिए बहुत अच्छा लग रहा है. खली ने कहा कि यहां जल्द ही एक शो भी करेंगे.'' उन्होंने कहा कि हम हर जगह शो करवाते हैं. हमनें उत्तराखंड, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा में शो किए हैं.

स्पोर्ट्स में आगे आएं युवा
उन्होंने कहा कि युवा नशे को छोड़ कर स्पोर्ट्स में आगे आएं. खली ने कहा नशा पंजाब में पहले बहुत ज्यादा था उन्होंने कहा धीरे-धीरे नशा हिमाचल ओर पूरे हिंदुस्तान में अपने पैर पसार रहा है.

मैं क्या सलाह दे सकता हूं?
रेसलर ने कहा, मैं चाहता हूं कि बच्चों को स्पोर्ट्स की तरफ बढ़ावा देना चाहिए. उन्होंने अभिभावकों से आग्रह करते हुए कहा कि बच्चों को किसी भी खेल की तरफ बढ़ावा दें ताकि बच्चे नशे से दूर रहे. जब उनसे पूछा गया के क्या वह हिमाचल प्रदेश सरकार को भी कोई सुझाव देना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि मैं क्या सलाह दे सकता हूं?