तीन दिन से बंद घर में आ रही थी बदबू, दरवाजा खोला तो शॉक्ड रह गए लोग
Advertisement

तीन दिन से बंद घर में आ रही थी बदबू, दरवाजा खोला तो शॉक्ड रह गए लोग

तीन दिन से घर में से लगातार बदबू आने पर पड़ोसी ने पुलिस को फोन लगा दिया. पुलिस ने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो वह दंग रह गई. अंदर एक बुजुर्ग महिला की लाश पड़ी थी. जब दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो बाथरूम में एक और लाश पड़ी थी. 

Representative image

मनोज जैन/शाजापुर: मध्य प्रदेश में शाजापुर के हाउसिंग बोर्ड कालोनी स्थित दीनदयाल नगर में तीन दिन से बंद एक घर में मां-बेटे के शव मिले. इसकी सूचना पड़ोसियों ने लालघाटी पुलिस को दी थी. इस पर लालघाटी थाना प्रभारी मय दलबल के मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों की मौत हो चुकी है. 

  1. तीन से बंद घर में मिली मां-बेटे की लाश 
  2. बदबू आने लगी तो पड़ोसी ने दी थी पुलिस को सूचना 
  3. मध्य प्रदेश के शाजापुर की है घटना 

तीन से चार महीने पहले ही खरीदा था मकान 

जानकारी के अनुसार, हाउसिंग बोर्ड कालोनी के दीनदयाल नगर में संतोष बाई पति ललित सुरा ने जगदीश गोस्वामी का मकान तीन से चार महीने पहले ही खरीदा था. घर में संतोष बाई (70) अपने बेटे धर्मेन्द्र (50) के साथ रहती थी जो लकवाग्रस्त था. 

घर में से आ रही थी बदबू 

शनिवार सुबह रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी कि इस घर में से तीन-चार दिन से बदबू आ रही है. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और खिड़की में से झांककर देखा तो वहां महिला की लाश दिखी. इस पर पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची. जब वे लोग घर की तलाशी ले रहे थे तो बाथरूम में बेटे की लाश मिली.  

मां बुजुर्ग थी और बेटा लकवाग्रस्त

पूछताछ करने पर दूध वाले ने भी पुलिस को बताया कि वह तीन दिन से रोज दूध देने आ रहा है लेकिन कोई दरवाजा ही नहीं खोल रहा है.  इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच की जिसमें पता चला कि मां बुजुर्ग थी और बेटा लकवाग्रस्त था. 

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

बाथरूम में बेटे की लाश, महिला ने बिस्तर में तोड़ा दम  

लालघाटी थाना प्रभारी केके चौबे ने बताया कि घर में किसी प्रकार के हाथापाई के निशान नहीं मिले हैं और न ही कोई वारदात के निशान. प्रथम दृष्टया दोनों की सामान्य मौत प्रतीत होती है. संभावना है कि बेटा बाथरूम में गया होगा और वहां गिरने से उसकी मौत हो गई और महिला भी बुजुर्ग होने से उन्होंने भी बिस्तर में दम तोड़ दिया. हालांकि पुलिस ने मर्ग केस कायम कर मामला जांच में लिया है. 

LIVE TV

Trending news