close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंडियन एयरफोर्स का लडाकू विमान मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित, देखें VIDEO

भारतीय वायु सेना का लड़ाकू विमान मिग-21 टी-69 आज बाडमेर जिले के उत्तराई इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान के दोनों पायलट सुरक्षित हैं।रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष ओझा ने को बताया कि विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले ही दोनों पायलट सुरक्षित कूद गये। विमान ने उत्तराई वायुसैनिक स्टेशन से उड़ान भरी थी और पास में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इंडियन एयरफोर्स का लडाकू विमान मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित, देखें VIDEO

जयपुर: भारतीय वायु सेना का लड़ाकू विमान मिग-21 टी-69 आज बाडमेर जिले के उत्तराई इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान के दोनों पायलट सुरक्षित हैं।रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष ओझा ने को बताया कि विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले ही दोनों पायलट सुरक्षित कूद गये। विमान ने उत्तराई वायुसैनिक स्टेशन से उड़ान भरी थी और पास में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

उन्होंने बताया कि हादसे से सार्वजनिक सम्पत्ति को या किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। दुर्घटना के कारणों की जांच के आदेश दे दिये गये हंै। उन्होंने बताया कि यह हादसा दोपहर में करीब बारह बजकर पंद्रह मिनट पर हुआ।

बाडमेर पुलिस अधीक्षक गगनदीप के अनुसार लड़ाकू विमान मालियों की ढाणी के निकट खेत में गिरा है।

उन्होंने कहा कि जनहानि की कोई सूचना नहीं है। इधर लडाकू विमान के खेत में गिरने के बाद आसपास के ग्रामीण दुर्घटनाग्रस्त विमान के पास पहुंच गये। कुछ देर बाद पंहुचे पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को दूर किया।

देखें VIDEO-