मंत्री ने बीयर को बताया 'हेल्थ ड्रिंक' और गिनाए फायदे, कहा- 'कर सकता हूं साबित'
Advertisement

मंत्री ने बीयर को बताया 'हेल्थ ड्रिंक' और गिनाए फायदे, कहा- 'कर सकता हूं साबित'

एक तरफ जहां देश के कई राज्यों में शराबबंदी है और इसे दूसरे राज्यों में भी लागू करने की बात पर बहस छीड़ी हुई है. वहीं इसी बीच आंध प्रदेश के आबकारी मंत्री केएस जवाहर के लिए बीयर 'हेल्थ ड्रिंक' (स्वास्थकर पेय) है और वह इसे साबित करने को भी तैयार हैं.

आंध प्रदेश के आबकारी मंत्री के लिए बीयर 'हेल्थ ड्रिंक' है और वह इसे साबित करने को तैयार हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: एक तरफ जहां देश के कई राज्यों में शराबबंदी है और इसे दूसरे राज्यों में भी लागू करने की बात पर बहस छीड़ी हुई है. वहीं इसी बीच आंध प्रदेश के आबकारी मंत्री केएस जवाहर के लिए बीयर 'हेल्थ ड्रिंक' (स्वास्थकर पेय) है और वह इसे साबित करने को भी तैयार हैं.

सरकार बीयर को 'हेल्थ ड्रिंक' के रूप में प्रचारित करेगी

राज्य की नई शराब नीति पर महिलाओं द्वारा प्रदर्शन के बीच, उन्होंने एक टीवी समाचार चैनल से कथित रूप से कहा कि सरकार बीयर को 'हेल्थ ड्रिंक' के रूप में प्रचारित करेगी. उन्होंने मंगलवार देर रात चैनल से कहा था, 'कौन कहता है कि बीयर 'हेल्थ ड्रिंक' नहीं है? मैं यह साबित करने को तैयार हूं कि यह हेल्थ ड्रिंक है.'

खूब देखा जा रहा है वीडियो क्लिप 

अब सोशल मीडिया पर उनकी टिप्पणियों का वीडियो क्लिप खूब देखा जा रहा है. मंत्री टिप्पणी या स्पष्टीकरण के लिए उपलब्ध नहीं थे. बता दें, पिछले ही साल बिहार में शराबबंदी की शुरुआत की गई थी. सीएम नीतीश कुमार के इस कदम से बिहार में इस एक साल में न केवल कई घर टूटने से बच गए, बल्कि कई घरों में खुशियां भी लौट आईं. लोगों की राय है कि शराबबंदी का सबसे ज्यादा लाभ सामाजिक तौर पर हुआ है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news