सुसाइड के लिए फांसी के फंदे पर लटक गई थी महिला, अचानक आकर पुलिस ने बचाई जान
Advertisement

सुसाइड के लिए फांसी के फंदे पर लटक गई थी महिला, अचानक आकर पुलिस ने बचाई जान

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के आर.के. पुरम इलाके में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक 30 वर्षीय महिला को आत्महत्या करने से बचा लिया. 

सुसाइड के लिए फांसी के फंदे पर लटक गई थी महिला, अचानक आकर पुलिस ने बचाई जान

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक महिला आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी. लेकिन पुलिस के फौरन एक्शन लेने की वजह से महिला की जान बच गई. दक्षिण पश्चिम दिल्ली के आर.के. पुरम इलाके में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक 30 वर्षीय महिला को आत्महत्या करने से बचा लिया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मनोज सी. ने बताया कि 7 अप्रैल को सहायक उप निरीक्षक और कांस्टेबल धरम राज ड्यूटी पर थे, तभी PCR पर कॉल आई कि एक महिला ने आत्महत्या की धमकी दी है.

  1. दिल्ली में महिला ने की सुसाइड की कोशिश
  2. पुलिस के त्वरित एक्शन से बची महिला की जान
  3. कमरे के अंदर बंद मिली महिला

कमरे के अंदर बंद मिली महिला

उन्होंने कहा कि जब टीम मौके पर पहुंची, तो उसने महिला को एक कमरे के अंदर बंद पाया, जो कथित तौर पर दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी. घटना के समय उसका पति दफ्तर में था.

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर महिला यात्री ने स्मृति ईरानी से महंगाई पर पूछा सवाल, मंत्री ने ऐसे दिया जवाब; देखें Video

काउंसलिंग में महिला ने किया खुलासा

पुलिस उपायुक्त ने कहा, 'हमारे कर्मियों ने दरवाजा तोड़ा और उसे आत्महत्या करने से रोक दिया व समय रहते उसकी जान बचा ली. उन्होंने कहा, 'महिला कर्मचारी उस महिला को थाने लेकर आईं और उसकी काउंसलिंग की गई. काउंसलिंग के दौरान महिला ने खुलासा किया कि उसके व पति के बीच बात नहीं होती और वह उससे अलग रहता है.'

डिप्रेशन से पीड़ित है महिला

अधिकारी ने कहा कि महिला ने पुलिस को बताया कि वह गंभीर अवसाद (Depression) से पीड़ित है. उन्होंने कहा, 'उसके पति को भी बुलाया गया था. दोनों की एक साथ काउंसलिंग की गई.'

LIVE TV

Trending news